Bareilly News: फंदे से लटका मिला दुष्कर्म के आरोपी का शव, Video बनाकर लगाई थी जान बचाने की गुहार

punjabkesari.in Tuesday, Jan 10, 2023 - 05:17 PM (IST)

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) जिले के फरीदपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में दुष्कर्म के आरोपी सुनील कुमार का शव पेड़ पर फंदे से लटकता मिला। पुलिस (Police) ने इसकी जानकारी दी । पुलिस ने बताया कि घटना के एक दिन पहले रविवार को गांव की ही रहने वाली दलित युवती (19) के साथ दुष्कर्म के आरोप में सुनील के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। उन्होंने बताया कि मृतक के भाई ने युवती के 3 परिजनों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट (Report) दर्ज कराई है।

PunjabKesari
ये भी पढ़े...ट्रैफिक पुलिस ने बीजेपी नेता की गाड़ी से उतारा हूटर, किया चालान... वीडियो वायरल

क्या कहती है पुलिस?
बरेली के देहात पुलिस अधीक्षक राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि सोमवार को फरीदपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में सुनील (24) का शव पेड़ पर फंदे से लटकता मिला। उन्होंने बताया कि बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैंगिंग (लटकने) से मौत की पुष्टि का जिक्र है, साथ ही जहर की आशंका में विसरा भी सुरक्षित रखा गया है। मरने से पहले उसका एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह रोते हुए कुछ लोगों का नाम लेकर बचाने की गुहार लगा रहा है । शव की सूचना पर पुलिस गांव पहुंची और छानबीन के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। थाना प्रभारी दया शंकर ने बताया कि सुनील के परिजनों ने पुलिस को एक वीडियो सौंपा है, जो उसकी मौत से पहले का बताया जा रहा है।

PunjabKesari
ये भी पढ़े...Twitter विवाद के बाद Akhilesh Yadav का बड़ा फैसला, जल्द बदलेगी सपा की Social Media टीम

आरोपी ने वीडियो बनाकर लगाई थी जान बचाने की गुहार
उन्होंने बताया कि वीडियो बनाते समय सुनील घबरा हुआ था और वीडियो में वह लड़की के परिवार वालों और उसके चचेरे भाई से जान का खतरा बता रहा है, वह अपने परिजनों से उसे बचाने की गुहार लगा रहा है। संदीप के भाई अनिल की तहरीर पर पुलिस ने दुष्कर्म पीड़िता के 3 परिजनों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। लड़की के पिता ने रविवार को थाने में तहरीर देकर बताया था कि उनकी बेटी शनिवार शाम साढ़े 7 बजे घर के बाहर बने शौचालय गई थी, तभी सुनील वहां आ गया और उसने उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की । उन्होंने बताया कि बेटी ने चीख पुकार की तो चचेरे भाई ने सुनील को मौके पर पकड़ लिया था, मगर वह छूटकर भाग निकला। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static