बरेली में 5 लोगों की दर्दनाक मौत: घर के बाहर लगा मिला ताला...हत्या की आशंका, सीएम योगी ने जताया दुख

punjabkesari.in Sunday, Jan 28, 2024 - 10:41 AM (IST)

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक घर में सो रहे 5 लोगों की जलकर मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर एसएसपी, एसपी देहात, सीओ समेत थाना पुलिस और दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, सीएम योगी ने इस घटना पर दुख जताया है और अधिकारियों को मौके पर पहुंच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए है। मृतकों में दंपती और उनके 3 मासूम बच्चे शामिल हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के फरीदपुर थाना क्षेत्र के फ़र्खपुर इलाके की है। जहां के निवासी अजय गुप्ता उर्फ टिंकल शनिवार रात अपने परिवार के साथ एक ही कमरे में सोए थे। रविवार रात को पड़ोसियों ने अजय के घर से धुया निकलता देख पुलिस को सूचित  किया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा की घर के बाहर ताला लगा हुआ था। जिस पर पुलिस ताला तोड़कर घर के अंदर गई। घर के अंदर का मंजर देख पुलिस के भी रोंगटे भी खड़े हो गए। वहीं, घर के एक कमरे में पुलिस को 5 शव जले हुए मिले। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही घटना की जानकारी मृतकों के रिश्तेदारों को भी दे दी है।
PunjabKesari
मृतकों की पहचान अजय गुप्ता उर्फ टिंकल (36), अजय की पत्नी अनीता गुप्ता (34), बेटा दिव्यांश (9), बेटी दिव्यांका (6) और बेटे दक्ष (3) के रूप में हुई है। इस घटना के बाद से इलाके में मातम का माहौल है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static