बरेलीः संतोष गंगवार का टिकट कटने के बाद भाजपा में शुरू हुई उठापटक, फायदा उठाने की फिराक में सपा

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2024 - 11:05 PM (IST)

बरेली: संतोष गंगवार का टिकट कटने के बाद भाजपा में शुरू हुई उठापटक का सपा अब तक तो लुत्फ उठा रही थी लेकिन सोमवार रात भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की मौजूदगी में पार्टी प्रत्याशी छत्रपाल सिंह गंगवार और मेयर उमेश गौतम के खिलाफ नारेबाजी की घटना के बाद उसे चुनाव में अपने लाभ की भी संभावनाएं दिखने लगी हैं। सपा नेताओं ने यह भी दावा शुरू कर दिया है कि इस घटना के बाद कई कुर्मी नेताओं ने उनसे संपर्क भी किया है।

PunjabKesari

भाजपा में विवाद का फायदा उठाने की फिराक में सपा
भाजपा में अंदर ही अंदर टिकट घोषित होने से पहले ही काटफांस चल रही थी तो संतोष गंगवार का टिकट कटने के बाद कलह की शक्ल में खुलकर सड़क पर आ गई। पहले बरेली इंटर कॉलेज के मैदान पर विवाद, फिर भाजपा की पूर्व प्रदेश प्रवक्ता का शीर्ष नेतृत्व को छत्रपाल का पार्टी में साथ न दिए जाने का ट्वीट और अब मेयर के संतोष गंगवार और कुर्मी समाज के खिलाफ कथित आपत्तिजनक टिप्पणी पर हुए बवाल से भाजपा के चुनाव अभियान पर काफी फर्क पड़ा है। सपा इसका फायदा उठाने की फिराक में जुट गई है। दावा किया जा रहा है कि सोमवार रात संतोष गंगवार के निवास पर हुए हंगामे के बाद कुर्मी बिरादरी के कई नेताओं ने सपा नेताओं से संपर्क किया है। ये नेता सपा प्रत्याशी प्रवीण सिंह ऐरन से मिलना चाहते थे लेकिन उनके शहर में न होने की वजह से मुलाकात नहीं हो सकी। कुर्मी नेता मेयर के खिलाफ कार्रवाई न होने से नाराज हैं।

PunjabKesari

अखिलेश ने फोन पर ऐरन से बात करने के बाद किया ट्वीट
संतोष गंगवार के निवास पर प्रदेश अध्यक्ष की मौजूदगी में सोमवार रात बवाल के फौरन बाद सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने प्रवीण सिंह ऐरन को फोन किया। उनसे पूरे घटनाक्रम की जानकारी लेने के बाद उन्होंने ट्वीट किया। बताया जा रहा है कि अखिलेश का फोन आया तो ऐरन चुनिंदा सपा नेताओं के साथ एक चुनावी बैठक में थे। अखिलेश को किसी ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो भेजा था। वीडियो फर्जी तो नहीं है, उन्होंने ऐरन से इसकी पुष्टि की। इसके बाद ट्वीट किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static