बुलंदशहर में BDC महिला की हत्या, खून से लथपथ पड़ा शव मिलने से मचा हड़कंप

punjabkesari.in Friday, Jan 27, 2023 - 12:10 PM (IST)

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बुलंदशहर (Bulandshahr ) जिले के अगौता में एक BDC सदस्य महिला की सिर पर वार करके बेरहमी से हत्या कर दी गई है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस (Police) को महिला का शव लहूलुहान अवस्था में घर के अंदर पड़ा मिला। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। महिला की उम्र 62 साल बताई जा रही है।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...मुलायम सिंह यादव को पद्म विभूषण देने पर योगी के मंत्री ने उठाए सवाल, कहा- जिन पर था राम भक्तों पर गोली चलाने का आरोप, उन्हें भी दिया सम्मान

जानें क्या है पूरा मामला?
बता दें कि घटना जिले के थाना अगौता क्षेत्र स्थित रैना गांव की है। जहां शुक्रवार सुबह बीडीसी सदस्य रामवती देवी का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ मिला। वहीं, जब महिला की हत्या हुई तब वह घर पर अकेली थी। उसके पति शादी समारोह में गए हुए थे। बताया जा रहा है कि महिला का बेटा UP पुलिस में दरोगा के पद पर तैनात है। घटना की सूचना पाकर एसएसपी श्लोक कुमार, एसपी अनुकृति शर्मा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल का जायजा लिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...
Prayagraj: CM योगी से मिलने लखनऊ आएंगे बागेश्वर धाम के आचार्य धीरेंद्र शास्त्री, जल्द होगी मुलाकात

शर्मनाक! पत्नी से झगड़े के बाद पिता बना हैवान, 3 साल के मासूम को फावड़े से काटकर उतारा मौत के घाट

क्या कहती है पुलिस?
इस मामले में जानकारी देते हुए SSP श्लोक कुमार ने बताया कि थाना अगौता क्षेत्र स्थित रैना गांव में बीडीसी सदस्य का शव मिला है। बीडीसी सदस्य की हत्या के आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इसके साथ ही फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से नमूने लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static