बारिश में रहे सावधान! आपकी गाड़ी में भी छुपा हो सकता है सांप

punjabkesari.in Wednesday, Jun 26, 2019 - 12:22 PM (IST)

 

गोरखपुरः गोरखपुर के एक पेट्रोल पंप पर उस वक्त हड़कंप मच गया तेल भरवाने आए चार पहिया वाहन में सांप घुस गया। जिसके बाद लोगों का पेट्रोल पंप पर हुजूम लग गया। वाहन का मालिक कहीं दूर जाकर खड़ा हो गया। लोगों ने वाहन से सांप निकालने की कोशिश की, लेकिन सांप बाहर नहीं निकला।

बता दें कि नौसड पुलिस चौकी के समीप पांडे पेट्रोल पंप पर तेल भरवाने के लिए चार पहिया वाहन को खड़ा किया गया। जिसके बाद वाहन मालिक नीचे उतर कर पैसे देने गया, तभी वहां मौजूद लोगों ने शोर मचाना शुरू किया कि गाड़ी में सांप नीचे की तरफ से घुसा है। इतना सुनकर गाड़ी छोड़कर मालिक दूर खड़ा हो गया। वहां मौजूद लोगों ने सांप को निकालने की भरपूर कोशिश की, लेकिन घंटों मशक्कत करने के बाद सांप नहीं निकला।

फिर लोगों का तांता लगना शुरू हुआ जिसके बाद सांप खुद-ब-खुद गाड़ी से निकल कर भागने लगा वहां मौजूद लोग भी सांप को बाहर निकलता हुआ देख किनारे हट गए। जिसके बाद सांप वहीं मौजूद खड़ी ट्रक के नीचे चला गया। गाड़ी मालिक ने अपनी घटना के बारे में बताते हुए कहा की यहां किसी को छोड़कर पैट्रोल भरवा कर निकल ही रहा था, लोगों ने शोर मचाकर मुझे गाड़ी छोड़कर उतरने के लिए कहा।

वही खबर देखने-सुनने वालों से पंजाब केसरी की तरफ से विनम्र निवेदन है बरसात के मौसम में बहुत सतर्क रहने की जरूरत है और गाड़ी में बैठने से पहले उसको अच्छे तरीके से जांच कर लें।






 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static