निकाह से पहले दूल्हे पक्ष ने रखी कार और कैश की डिमांड, भड़की दुल्हन ने करा दी थाने की सैर

punjabkesari.in Thursday, Nov 17, 2022 - 04:07 PM (IST)

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक शादी समारोह के दौरान दहेज में कार और कैश की मांग को लेकर जमकर हंगामा हुआ। इसके बाद दुल्हन ने दूल्हे को लालची बताते हुए उसके साथ शादी करने से साफ मना कर दिया। मामले के ज्यादा बिगड़ने पर लड़की पक्ष के लोगों ने पुलिस में इस बात की शिकायत कर दी। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद दूल्हे सहित 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

दहेज में कार ना मिलने पर दूल्हे पक्ष ने किया हंगामा
जानकारी मुताबिक मामला थाना कोतवाली क्षेत्र के इमामगंज कस्बे का है। जहां शहंशाह खान की बेटी महजबी खान की शादी मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के सिद्घगणेशनगर के निवाली निहाल अहमद खान से तय हुई थी। बुधवार को तय समय पर शहर के सादीपुर इलाके स्थित ओम गार्डेन बारात पहुंची थी। बारात के पहुंचने पर सारे रिति रिवाज निभाए जा रहे थे। इसी दौरान दूल्हे के मामा अचानक से भड़क उठे और दहेज में कार ना मिलने पर जमकर हंगामा करने लगे।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस
आपको बता दें कि जब दूल्हे पक्ष के लोगों ने अचानक से दुल्हन पक्ष के सामने अपनी मांग रखी तो दुल्हन ने शादी करने से साफ मना कर दिया। इसके बाद लड़की पक्ष ने दूल्हे पक्ष पर लालची और नशे में जमकर हंगामा करने की सूचना तुरंत पुलिस को दी। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और दूल्हे और उसके दो मामू को कोतवाली ले आई। उन्होंने कहा कि पहले इस मामले को पंचायत में लेकर गए थे लेकिन वहां इसका कोई हल नहीं निकल सका। कोतवाल अमित मिश्रा ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static