Bhadohi: युवती से छेड़खानी और यौन उत्पीड़न के मामले में युवक गिरफ्तार, निर्वस्त्र होकर जबरन शारीरिक संबंध बनाने की कर रहा था कोशिश

punjabkesari.in Monday, Jan 16, 2023 - 05:51 PM (IST)

Bhadohi News: उत्तर प्रदेश के भदोही (Bhadohi) जिले के औराई थाना इलाके के एक गांव की युवती के साथ कथित तौर पर छेड़खानी, यौन उत्पीड़न और धमकी देने के मामले में पुलिस ने एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

PunjabKesari
ये भी पढ़े...
पुलिस ने अंतरराज्यीय गिरोह का किया पर्दाफाश, सस्ते सोने का लालच देकर भोले-भाले लोगों से करते थे ठगी, 3 गिरफ्तार
रक्षक सिपाही बना भक्षक: पेट्रोल पंप में साथियों के साथ मिलकर लूट की वारदात को दिया अंजाम, निलंबित


नंबर ब्लाक किए जाने के बाद आरोपी अन्य नंबरों से करने लगा फोन 
औराई थाना के प्रभारी निरीक्षक (SHO) गगन राज सिंह ने आरोपी के खिलाफ दर्ज कराए गए मामले के हवाले से बताया कि बीती 3 जनवरी से गाजीपुर जिले के सादात निवासी मंजीत तिवारी 18 साल की युवती को फोन करने के साथ उसे अश्लील तस्वीर और वीडियो भेज रहा था। इसकी शिकायत युवती ने परिजनों से की थी। नंबर बाधित (ब्लाक) किए जाने के बाद युवक बदल बदलकर कई अन्य नंबरों से फोन करने लगा। उन्होंने बताया कि रविवार शाम को युवती किसी काम से बाबूसराय गई थी जहां अचानक पहुंचे आरोपी युवक ने राह चलते उससे अश्लील बात करते हुए जबरदस्ती संबंध बनाने के लिए निर्वस्त्र होकर उसके शरीर को छूने लगा।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...
काम में लापरवाही बरतने पर बस्ती में दो थानाध्यक्ष बनें चौकी प्रभारी, SP ने जारी किया आदेश
VIDEO: Noida में दिखा Shimla जैसा नजारा,गाड़ियों के ऊपर जमी बर्फ की चादर, दो दिनों से बढ़ी ठंड


क्या कहती है पुलिस?
इस बीच मौका पाकर युवती ने फोन कर परिजनों को बुलाया। परिजनों को देख आरोपी युवक भागने लगा तो उसे पकड़ लिया गया। पकड़े जाने पर युवक ने हाथापाई की, लेकिन उसे कब्ज़े में लेकर परिजन थाना पहुंचे। SHO ने बताया कि इस मामले में मंजीत तिवारी के खिलाफ धारा 354 क (यौन उत्पीड़न), 509 (इलेक्ट्रॉनिक साधनों द्वारा यौन उत्पीड़न), 323 (स्‍वेच्‍छा से किसी को चोट पहुंचाना), 504 (जानबूझकर अपमान करना), 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि मंजीत तिवारी को आज अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static