Bhadohi News: गंगा नदी में बह गए लड़के का शव मिला, दो अन्य की तलाश जारी

punjabkesari.in Sunday, Jun 02, 2024 - 06:42 PM (IST)

भदोही: जिले में गंगा नदी में नहाने के दौरान बह गए तीन लोगों में से एक लड़के का शव रविवार को बरामद कर लिया गया जबकि पिता-पुत्र की तलाश अभी जारी है। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार, शनिवार को गंगा नदी में नहाने गए एक ही परिवार के छह लोग गहरे पानी में डूबने लगे जिनमें से तीन लोगों को मल्लाहों ने बचा लिया लेकिन पिता-पुत्र समेत तीन व्यक्ति लापता हो गए। घटना के बाद परिजनों को रो- रोकर बुरा हाल हो गया।

कोइरौना थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) मनोज कुमार ने बताया कि गंगा में बह गए विनय सिंह (38), उनके बेटे शिवा (13) और भतीजे किशन सिंह (12) की तलाश शनिवार से ही जारी थी और आज इटहरा गांव से करीब दो किलोमीटर दूर दुगना घाट से किशन सिंह का शव बरामद किया गया। एसएचओ ने बताया कि गोताखोर और राज्‍य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) टीम के साथ स्थानीय मल्लाह अभी विनय सिंह और शिवा की तलाश में जुटे हैं।

ये भी पढ़ें:- Jhansi News: मासूम बेटे को मारकर खूंटी पर लटकाया शव, पत्नी का गला दबाकर दे दी दर्दनाक मौत...फिर किया सुसाइड

Jhansi News: उत्तर प्रदेश के झांसी से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां पर जन्मदिन समारोह में शामिल होने आए युवक ने ससुराल में अपने चार साल के मासूम बेटे और पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद उसने खुद भी फंदे से लटककर मौत को गले लगा लिया। युवक की लाश किचन में और पत्नी और बेटे की लाश पास के कमरे में मिली। इस घटना के बाद चीख-पुकार मच गई। मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static