Bhadohi News: बरामदे में सो रही बुजुर्ग महिला की गला रेतकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Monday, Sep 23, 2024 - 03:42 PM (IST)

भदोही: जिले की दुर्गागंज थाने की पुलिस ने सोमवार की सुबह एक बुजुर्ग महिला का शव बरामद किया, जिनकी गला रेतकर हत्या की गयी है। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) अजय कुमार चौहान ने बताया कि दुर्गागंज थाना के बीरापुर गांव निवासी दिवंगत राज नाथ गौतम की पत्नी गिरिजा देवी (65) घर के अंदर खुले बरामदे में सो रही थीं। गिरिजा देवी चलने फिरने लायक नहीं थी।

मृतक  महिला की बहू ने चारपाई  पर देखा खून से लथपथ शव
सीओ ने बताया कि आज सुबह महिला की बहू प्रीति ने चारपाई पर उनका शव देखा और पुलिस को इसकी सूचना दी। महिला का गला रेता हुआ था। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची फील्ड यूनिट के साथ फोरेंसिक टीम जांच में जुटी है और घटनास्थल पर खून से सना हुआ सब्जी काटने वाला चाकू मिला है।

घटना की जांच में जुटी पुलिस
चौहान ने बताया शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन की जा रही है। उन्होंने परिजनों से मिली आरंभिक जानकारी के हवाले से बताया कि गिरिजा देवी के चार बेटे और दो बेटी हैं। उनका एक बेटा रजत गौतम अपनी पत्नी प्रीती के साथ इस घर में रहता है, जबकि एक बेटा नितिन गौतम वहां से थोड़ी दूरी पर दूसरे घर में अपने परिवार के साथ तथा दो बेटे अजय और विजय मुंबई में रहते हैं। सीओ ने बताया कि अभी परिजनों से कोई शिकायत नहीं मिली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static