Bhadohi News: DJ पर थिरक रहे थे बाराती, अचानक से रथ पर सवार दुल्हे पर युवकों ने फेंका तेजाब, 2 बच्चे भी बुरी तरह झुलसे

punjabkesari.in Thursday, Jun 20, 2024 - 06:03 PM (IST)

Bhadohi News, (राकेश सिंह): उत्तर प्रदेश के जनपद भदोही में शादी के लिए गाजे-बाजे के साथ ससुराल पहुँचे दूल्हे पर तेजाब फेंक दिया गया। नियोजित इस हादसे में दूल्हे के साथ रथ पर सवार दो बच्चों सहित कुल तीन लोग झुलस गए हैं। सभी की हालत नाजुक है। उन्हें गंभीर स्थिति में बीएचयू के ट्रामा सेंटर में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।
PunjabKesari
बता दें कि भदोही जनपद के सुरियावां थाने के तुलापुर गाँव में सभाजीत गौतम के बेटी की शादी थीं। भदोही कोतवाली के बीजापुर, मोढ से बारात आयी थीं। मंगलवार को रात्रि तक़रीबन 10:30 बजे द्वारचार की तैयारी चल रहीं थीं। दूल्हा शादी को लेकर बेहद खुश था। बाराती द्वारचार के लिए थिरक रहे थे। उसी दौरान अचानक बाइक से कुछ लोग आए और दूल्हे के चेहरे पर ज्वलनशील पदार्थ एसिड डालकर फरार हो गए। इस घटना में दूल्हा सुदामा गौतम (23) पुत्र गोलही राम गौतम निवासी बीजापुर मोढ, भदोही बुरी तरह झूलस गया। तेजाबी हमले में रथ पर सवार बलहा आरके (12) और जेके (8) दो मासूम बच्चे भी झूलस गए। इस घटना के बाद अफरा -तफरी मच गईं। घटना की सूचना मिलते ही सुरियावां पुलिस मौके पर पहुँच गईं।
PunjabKesari
पुलिस तेजाबी हमले में घायल दूल्हा समेत तीन लोगों को स्थानीय अस्पताल ले आई जहाँ से हालत नाजुक होने पर सभी को वाराणसी स्थिति बीएचयू ट्रामा सेंटर भेज दिया गया। लड़की पक्ष के अनुसार दो लोगों की स्थिति नाजुक बताई गईं है। वहीं शादी की सारी खुशियां बेतलब हो गईं। सुरियावां पुलिस को लड़की के भाई अमर बहादुर गौतम ने तीन लोगों के खिलाफ लिखित शिकायत किया है। भदोही क्षेत्राधिकारी अजय कुमार ने बताया है कि पुलिस तीन लोगों से पूछताछ के लिए उठाया है। दूसरे आरोपितों की तलाश में पुलिस पुलिस जुटी है। घटना के कारणों की जांच की जा रहीं है और भी खुलासे हो सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static