Bhadohi: दोस्तों के साथ जिस जगह की पार्टी, वहीं कुएं में तैरती मिली मुंबई से आए युवक की लाश...पूछताछ में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Sunday, Nov 06, 2022 - 11:52 PM (IST)

भदोही: मुंबई से आये वाराणसी के रहने वाले एक गुमशुदा युवक का शव भदोही जिले में एक कुएं से रविवार की दोपहर बरामद किया गया है। इस मामले में युवक के चार दोस्तों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।
PunjabKesari
पुलिस के अनुसार मूलरूप से वाराणसी जिले के बड़ागांव निवासी मनीष कुमार पांडेय (30) मुंबई में परिवार के साथ रहता था, और भदोही जिले के चौरी थाना इलाके में रहने वाले अपने दोस्तों से मिलने 4 नवम्बर की रात को आया था। उन्होंने बताया कि यहां सभी ने उस रात चौरी में भरत मिलाप के बाद चकभुईंधर गांव में पार्टी की थी, लेकिन तभी से मनीष का कोई पता नहीं चल पा रहा था। इस सम्बन्ध में मनीष के परिजनों ने पांच नवम्बर को चौरी थाने में गुमशुदगी की प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

औराई के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) राम लखन मिश्र ने बताया कि पुलिस और परिजन मनीष की तलाश कर रहे थे और आज उसका शव चकभुईधर गांव के एक कुएं से बरामद किया गया। उन्‍होंने बताया कि मृतक के कंधे पर और सिर पर चोट के निशान पाए गए हैं। सीओ ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और रिपोर्ट आने पर मौत के कारण की सटीक जानकारी मिलेगी। मिश्रा ने बताया कि मृतक के चाचा योगेश पांडेय की तहरीर पर चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच में यह बात सामने आई है कि इन लोगों ने चार नवम्बर की रात को भरत मिलाप के बाद इस कुएं के पास पार्टी की और जमकर शराब पी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static