Bhojpuri News: कैसी है भोजपुरी इंडस्ट्री? सपना के बयान ने मचाया तहलका, बोलीं- सच मत सुनो, कोई फायदा नहीं

punjabkesari.in Wednesday, May 17, 2023 - 01:22 PM (IST)

Bhojpuri News: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को भला कौन नहीं जानता है। छोटे-छोटे कार्यक्रमों से डांस कर शुरूआत करने वाली सपना अब भोजपुरी इंडस्ट्री में बड़े बड़े सितारों के साथ काम कर रही हैं, जिनमें से 2 नाम खेसारी लाल यादव और पवन सिंह हैं। वहीं इसको लेकर एक इंटरव्यू में सपना चौधरी से सवाल किया गया कि उनका सफर कैसा रहा था। इसका जवाब देते हुए सपना की हंसी छूट गई।
PunjabKesari
Bhojpuri इंडस्ट्री कैसी है सच मत सुनो कोई फायदा नहीं- सपना 
सवाल का जवाब देते हुए सपना ने कहा कि भोजपुरी इंडस्ट्री कैसी है सच मत सुनो कोई फायदा नहीं है, लेकिन आर्टिस्ट बहुत अच्छे हैं और वो आर्टिस्ट भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए बहुत काम भी कर रहे हैं। सपना ने बताया कि जैसे मैंने अपनी इंडस्ट्री को जगह जगह रिप्रेजेंट किया है, वैसे ही कई बड़े आर्टिस्ट भोजपुरी में भी हैं, जो भोजपुरी लैंग्वेज को प्रमोट कर रहे हैं, तो बढ़पन है।
PunjabKesari
मैं एक्टर बनी कहां हूं अभी- सपना चौधरी
साथ ही जब हरियाणवी डांसर सपना चौधरी से पूछा गया कि उनका परफॉर्मर से एक्टर बनने का सफर कैसा रहा, जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा मैं एक्टर बनी कहां हूं अभी, अभी लोगों ने एक्टिंग देखी नहीं मेरी, मैंने छुपाए रखी है। सपना के भोजपुरी इंडस्ट्री की सच्चाई दर्शकों को न बताए जाने पर इंडस्ट्री में तहलका मचा डाला है। सपना चौधरी ने खेसारी लाल यादव के साथ भी कुछ महीनों पहले मटक मटक गाना रिलीज किया था जिसे करीबन 21 मिलियन से भी ज्यादा बार सुना गया।
PunjabKesari
कौन है सपना चौधरी?
सपना चौधरी एक इंडियन डांसर और स्टेज परफॉर्मर हैं, जो स्टेज प्लेटफॉर्म पर अपने डांसिंग से पॉपुलर हुईं। वह ज्यादातर हरियाणवी गानों पर डांस करती नजर आती हैं और बिग बॉस 11 में कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। सपना कई भोजपुरी गानों में काम कर चुकी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static