Bhojpuri Song: पवन सिंह के गाने पर 'पियर फराक वाली' शुभम और खुशबू का दिखा जलवा

punjabkesari.in Monday, May 29, 2023 - 06:03 PM (IST)

Bhojpuri Song: शुभम जाकेर और खुशबू गाजीपूरी का भोजपुरी गाना पियर फराक वाली पर डांस सोशल मीडिया पर बार बार देखा जा रहा है। ये गाना असल में पवन सिंह का है। इस गाने को आवाज दी है पवन और अनुपमा ने। गाने के बोल आशुतोष तिवारी के हैं और संगीत दिया है प्रियांशु सिंह ने। यहां देखें वीडियो।

 

भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह का एक नया गाना इन दिनों चर्चा में है। इस गाने का टाइटल है पियर फराक वाली। गाने के वीडियो को पवन सिंह और निकिता भारद्वाज पर फिल्माया गया है। गाने को आवाज दी है पवन और अनुपमा ने। इस गाने के बोल लिखे हैं आशुतोष तिवारी ने और इसका म्यूजिक दिया है प्रियांशु सिंह ने। 1 मई को यूट्यूब पर रिलीज हुए इस गाने पर 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। यहां देखें वीडियो।

 

भोजपुरी में यूं तो एक से बढ़कर एक सिंगर मौजूद हैं। हाल ही में उनका एक गाना ट्रेंड में आया। इस गाने का टाइटल है एसी ए बालम। वीडियो में इस गाने पर ही एक कपल डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इन दोनों के नाम हैं शुभम जाकेर और खुशबू गाजीपूरी। बात करें गाने की तो इसे खेसारी ने अपनी आवाज दी है। और बोल लिखे हैं टुनटुन यादव ने। गाने का म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static