BHU छात्रा की गोली मारकर हत्या, होटल मालिक अमित गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Jul 22, 2019 - 12:21 PM (IST)

वाराणसीः वाराणसी के अशोका होटल में बीएचयू की छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी है। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस ने होटल मालिक अमित को गिरफ्तार कर लिया है।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार मंडुआडीह थानाक्षेत्र की निवासी युवती श्वेता उर्फ लवलिका सिंह बीएचयू की छात्रा थी। पुलिस के मुताबिक उसकी सिगरा स्थित अशोक होटल के मालिक अमित से दोस्ती थी। वह अक्सर होटल में आया-जाया करती थी। सुबह 5 बजे पुलिस को होटल में गोली चलने की सूचना मिली।
PunjabKesari
मौके पर पहुंची पुलिस ने खून से लथपथ युवती का शव बेड पर पड़ा देखा। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने प्राथमिक साक्ष्यों के आधार पर होटल मालिक अमित सिंह को हिरासत में ले लिया है। बता दें कि होटल मालिक अमित का पहले भी कई विवादों में नाम सामने आ चुका है।
PunjabKesari
फोरेंसिक टीम ने कमरे की तलाशी ली और खून से लथपथ पड़े बेड से भी कुछ जांच के नमूने लिए। सीओ चेतगंज अंकिता सिंह ने भी घटना स्थल पर कर्मचारियों से बातचीत की। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।  
PunjabKesari
बताया जा रहा है कि श्वेता के पिता मनोज सिंह यूपी पुलिस में कांस्टेबल थे और प्रतापगढ़ में तैनात थे। तीन वर्ष पहले दशाश्वमेध घाट पर स्नान के दौरान उनकी डूबने से मौत हो गई थी। श्वेता की मां की भी मौत हो चुकी है। उसकी बहन दीक्षा की शादी हो चुकी हैं और उसका छोटा भाई शिवम इंटर का छात्र है। मृतका अपने दादा राम इकबाल सिंह के साथ रहती थी।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static