साईकिल का साथ छोड़ शिवपाल के सेक्युलर मोर्चा का हाथ थामेंगे आज़म खान!

punjabkesari.in Tuesday, Oct 16, 2018 - 05:24 PM (IST)

लखनऊ: लोकसभा चुनाव 2019 से पहले ही उत्तर प्रदेश में राजनीतिक घमासान शुरु हो गया है। समाजवादी पार्टी से अलग शिवपाल के सेक्युलर मोर्चा बनाने के बाद अब कद्दावर नेता आज़म खान के भी पार्टी छोड़कर जाने की बातें सुनने में आ रही हैं। इस बात की एक पोस्ट भी सोशल मीडिया में वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद समाजवादी पार्टी के लोगों में हलचल मच गई है।

PunjabKesariपोस्ट के सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद मेरठ में सपा के कार्यकर्ता इस पोस्ट को लेकर पुलिस के पास पहुंचे। उन्होंने पोस्ट को वायरल करने वाले वाले का पता लगाकर उसके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। सपाईयों ने आज़म खान को पार्टी का इमानदार नेता साबित करने के लिए पूरा जोर लगा डाला। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया के गलत इस्तेमाल से पार्टी को बदनाम किया जा रहा है।

दूसरी तरफ आज़म खान ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रही पार्टी से अलग होने की अफवाहों पर विराम लगाने की कोशिश की। खान ने कहा कि ये सब मुझे बदनाम करने की साजिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि शिवपाल यादव तो भाजपा के इशारे पर राजनीति कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static