लोकसभा चुनाव से पहले RLD को बड़ा झटका, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शाहिद सिद्दीकी ने पद से दिया इस्तीफा

punjabkesari.in Monday, Apr 01, 2024 - 11:11 AM (IST)

UP News (अश्वनी सिंह): आगामी लोकसभा चुनाव से पहले राष्ट्रीय लोक दल (RLD) को एक बड़ा झटका लगा है। पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शाहिद सिद्दीकी ने पद से इस्तीफा दे दिया है। इस बात की जानकारी उन्होंने एक्स पर पोस्ट डालकर दी है। चुनाव से पहले पार्टी के बड़े नेता का साथ छोड़ना पार्टी के लिए एक बड़ा झटका है।

 



'लोकतांत्रिक ढांचा ख़तरे मैं है खामोश रहना पाप है'
शाहिद सिद्दीकी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली है। जिसमें उन्होंने लिखा, ''कल मैं ने राष्ट्रीय लोक दल की सदस्यता और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष की पोस्ट से अपना त्यागपत्र राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जयंत सिंह जी को भेज दिया है। आज जब भारत के संविधान और लोकतांत्रिक ढांचा ख़तरे मैं है खामोश रहना पाप है। मैं जयंत जी का आभारी हूँ पर भारी मन से आरएलडी से दूरी बनाने के लिए मजबूर हूँ। भारत की एकता, अखंडता विकास और भाईचारा सर्वप्रिय है। इसे बचाना हर नागरिक की जिम्मेदारी और धर्म है।"

यह भी पढ़ेंः गाजीपुर में मुख्तार अंसारी के घर पहुंचे असदुद्दीन ओवैसी, बेटे और परिजनों से मुलाकात कर दी सांत्वना
ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी के गाजीपुर स्थित आवास का दौरा किया, जिनकी कार्डियक अरेस्ट से मौत हो गई थी। जहां पर ओवैसी ने  मुख्तार अंसारी के इस तरह जेल में मौत हो जाने को लेकर सवाल उठाए और मुख्तार अंसारी के बेटे समेत अन्य परिजनों को भी सांन्त्वना दी। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर उन्होंने अंसारी की मौत पर दुख जताया और लिखा कि आज हम मृतक मुख्तार अंसारी के घर गए और उनके परिवार को श्रद्धांजलि दी। इस कठिन समय में, हम उनके परिवार, समर्थकों और प्रियजनों के साथ खड़े हैं। उन्होंने आगे कहा कि इंशा अल्लाह, इस अंधेरे को चीर कर रोशनी आएगी। अगर आप 'फिरौन' हैं तो 'मूसा' भी जरूर आएंगे।"

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static