अम्बेडकर नगर में सपा को बड़ा झटका,  ब्लॉक प्रमुख देविका वर्मा ने पति संग थामा भाजपा का दामन

punjabkesari.in Wednesday, Mar 27, 2024 - 02:16 PM (IST)

अम्बेडकरनगर:  Lok Sabha Election 2024 से पहले समाजवादी पार्टी को बढ़ा झटका लगा है। दरअसल, पार्टी की नीतियों से आहत होकर सपा ब्लॉक प्रमुख देविका वर्मा अपने पति और समर्थकों के साथ बीजेपी ज्वाइन कर ली है। डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने सभी को पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस दौरान पार्टी से घोषित प्रत्याशी रितेश पांडे भी मौके पर मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि भाजपा की नीतियों से  प्रेरित होकर सभी ने पार्टी ज्वाइन की है। तीसरी बार मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए काम करेंगे।

वहीं अंबेडकर नगर में कि कहीं ना कहीं समाजवादी पार्टी को लोकसभा चुनाव में हार का सामना करना पड़ सकता है। जगदीश यादव ,सतीश यादव और रमेश यादव समाजवादी के सक्रिय कार्यकर्ता और नेता भी रहे हैं लेकिन समाजवादी पार्टी की नीतियों से दुखी होकर भाजपा का दामन थाम लिया।  वही मौके पर भाजपा पिछड़ा मोर्चा जिला अध्यक्ष विजय विश्वकर्मा के नेतृत्व में पांच ग्राम  प्रधान जगदीश यादव रमेश यादव सतीश यादव अजय गौतम राजन राजभर ने समाजवादी का साथ छोड़ भाजपा का दामन थाम लिया है। 

ये भी पढ़ें:- 'पार्टी विरोधी काम न करें कार्यकर्ता', रामपुर-मुरादाबाद में हुए उथल-पुथल पर बोले अखिलेश यादव
 

Samajwadi Party: लोकसभा चुनाव के पहले सपा में रामपुर- मुरादाबाद सीट को लेकर चल रहा हाई वोल्टेज ड्रामा पर अखिलेश सामने आए हैं। उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा है कि कोई भी कार्यकर्ता पार्टी विरोधी काम न करें, संयम बनाए रखे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static