मथुरा: लाल पेटी में मिले शव के मामले में बड़ा खुलासा, पिता पर लगा हत्या का आरोप

punjabkesari.in Monday, Nov 21, 2022 - 12:58 PM (IST)

मथुरा: लाल पेटी में मिले शव के मामले में बड़ा खुलासा सामने आया है। पिता पर ही हत्या करने का आरोप लगाया गया है। वहीं मथुरा पुलिस इस मामले को लेकर आज शाम 4 बजे प्रेसवार्ता करने की बात कही है। बता दें कि यमुना एक्सप्रेस-वे की सर्विस रोड पर कृषि अनुसंधान केंद्र के पास लाल रंग के ट्रॉली बैग में खून से लथपथ मिला शव दिल्ली के गांव मोड़बंद की आयुषी यादव (21) पुत्री नीतेश यादव का था। 48 घंटे में पुलिस ने मृतका के परिवार को खोज निकाला।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, 21 वर्षीय युवती दिल्ली के बदरपुर थाना क्षेत्र के मोड़बन्द इलाके की रहने वाली थी और 17 नवंबर को सुबह घर से निकली थी। अगले दिन 18 नवंबर को यमुना एक्सप्रेस वे पर लाल रंग के ट्रॉली बैग में युवती की लाश मिली थी। रविवार की देर शाम मां ब्रजबाला और भाई आयुष ने पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर शव की शिनाख्त की। पहचान के वक्त दोनों जोर-जोर से एक-दूसरे के गले लगकर रोने लगे। पहचान के बाद अब पुलिस कड़ियां जोड़ने में लग गई है और जल्द ही मामले का खुलासा करने की बात कह रही है।
PunjabKesari
मथुरा के राया थाना क्षेत्र में मिली युवती की लाश कि भले ही पहचान दिल्ली के बदरपुर निवासी के रूप में हो गई हो, लेकिन आज भी यह सवाल लोगों के जेहन में बना हुआ है कि यह युवती किसके साथ यहां पहुंची और हत्या का आरोपी कौन है? या फिर कहीं और उसकी हत्या कर शव को मथुरा में फेंका गया।
PunjabKesari
एसपी सिटी मार्तंड प्रताप सिंह ने बताया कि मृतका के परिजन अपनी बेटी के शव को लेने के लिए रविवार को मथुरा पहुंचे। उन्होंने बताया कि 2 दिन पूर्व एक युवती का शव लाल कलर के ट्रॉली बैग में पॉलिथीन में लिपटा मिला था। उसके परिजनों ने आकर युवती की पहचान कर ली है। परिजनों से पूछताछ की जा रही है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static