कलयुगी बेटी ने रिश्ते का किया था खून, प्रेमी के साथ मिलकर पिता को उतारा था मौत के घाट

punjabkesari.in Sunday, Nov 21, 2021 - 05:51 PM (IST)

संभल: जिले में पुलिस ने 2 दिन पहले घर के अंदर सो रहे किसान की निर्मम हत्या मामले में चौंकाने वाला खुलासा करते हुए मृतक की  बेटी को प्रेमी समेत गिरफ्तार किया है । पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर किसान की हत्या के लिए इस्तेमाल किया गया गंडासा और चाकू भी बरामद कर लिया। बता दें कि  मामला संभल जिले के असमोली थाना इलाके  बूढ़ा बेगमपुर गांव का है । जहां पर 18 नवंबर की रात घर के अंदर कमरे में  सो रहे  किसान की धारदार हथियार से  गला काटकर निर्मम हत्या कर दी गई थी । घटना की सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को मृतक नौबत सिंह की पत्नी सावित्री देवी और बेटी रानी ने जानकारी देते हुए पड़ोसी गांव के 4 लोगो पर  धान खरीदने की 10 साल पुरानी रंजिश में नौबत सिंह की हत्या करने का आरोप लगाया था ।

PunjabKesari

एस पी चक्रेश मिश्रा ने बताया कि पुलिस अधिकारियों ने मृतक नौबत सिंह की निर्मम हत्या के मामले में जब मृतक की बेटी रानी से पूंछ तांछ की तो रानी ने पुलिस को कोई संतोषजनक जवाब नही दे सकी ।  शक होने पर पुलिस अधिकारियों ने रानी से सख्ती से पूंछ तांछ की तो रानी ने अपने प्रेमी राहुल की मदद से अपने पिता की हत्या का जुर्म कबूल कर लिया।

PunjabKesari

उन्होंने बताया रानी ने नौबत सिंह की हत्या का जुर्म कबूल करते हुए पूछताछ में बताया की पड़ोस के गांव के युवक राहुल का उसके घर पर कई वर्षो से आना जाना था। इसी दौरान राहुल से उसका प्रेम प्रसंग हो गया जिसकी वजह से वह अपने मोबाइल फ़ोन से अपने प्रेमी राहुल से अक्सर बात चीत किया करती थी। जिसकी जानकारी पिता नौबत सिंह को हो गई थी। उन्होंने रानी से उससे मोबाइल छीन लिया और सिम  तोड़ने के बाद राहुल से मिलने जुलने पर भी पाबंदी लगा दी थी ।  प्रेमी राहुल मिलने पर पाबंदी लगाए जाने और मोबाइल छीन लिए जाने के बाद उसने अपने प्रेमी राहुल के साथ मिलकर पिता की हत्या की स्क्रिप्ट लिख डाली ।
PunjabKesari
उन्होंने बताया मामले में पुलिस को गुमराह करने के लिए गांव के ही चार लोगों पर हत्या का आरोप लगा दिया। परंतु पुलिस ने मामले की बारीकी से जांच पड़ताल की तो उसके अरमानों पर पानी फिर गया। पुलिस ने प्रेमिका और उसके प्रेमी को हत्या के आरोपी में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static