विवाहिता की हत्या मामले में पुलिस का बड़ा खुलासा, पति और देवर ने महिला की गला दबाकर की थी हत्या

punjabkesari.in Sunday, Dec 18, 2022 - 07:13 PM (IST)

संभल: जिला पुलिस ने तीन माह पहले हुए विवाहिता की हत्या मामले की मर्डर हिस्ट्री का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने महिला के पति और देवर को इस मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया कि पति ने पहली पत्नी को छोड़ चचेरे भाई की साली से शादी कर ली थी। उधर पहली पत्नी चचेरे देवर संग रहने लगी तो इसे पति की बदनामी होने लगी। इस उसने पत्नी की हत्या की योजना बना डाली।  पति ने हत्या के दौरान अपने सगे भाई को शामिल किया फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। उसके बाद शव को ठिकाने लगा दिया। पुलिस ने बताया कि मृतक के प्रेमी को फसाने के लिए उसके नाम से केस दर्ज करा दिया।

जानकारी के मुताबिक मामला थाना गुन्नौर क्षेत्र के गांव रायपुर का है। अनीता की हत्या मामले में पुलिस ने पिता चंद्रपाल की तहरीर पर पांच लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। घटना की जांच थाना गुन्नौर से हटाकर थाना धनारी पुलिस को सौंपी गई। 3 महीने पुराने ब्लाइंड मर्डर केस का थाना धनारी पुलिस ने वर्कआउट करते हुए पति संजीव और देवर प्रमोद पुत्र मल्लू निवासी रायपुर थाना गुन्नौर को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने खुलासा करते हुए जानकारी दी कि संजीव और अनीता की शादी 15 वर्ष पूर्व हुई थी, जिसके बाद संजीव ने पत्नी को छोड़ चचेरे भाई कृश उर्फ़ कृष्णपाल की साली शशि उर्फ़ रामल्ली से शादी कर ली। उसके बाद मृतका अनीता के संबंध चचेरे देवर दामोदर से हो गए, जिससे एक लड़का हुआ, जिसे वह दामोदर का बताती थी। पति को पत्नी का देवर के साथ रहना बदनामी लगी। 23 सितंबर को उसने अपने छोटे भाई प्रमोद के सहयोग से पत्नी की गला घोट कर हत्या कर दी। अनीता के पिता चंद्रपाल की तहरीर पर मुकदमे में नामजद दामोदर सहित पांच लोग निर्दोष साबित हुए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static