Agra Lucknow expressway पर बड़ा सड़क हादसा, 5 लोगों की मौत...CM योगी ने जताया दुख

punjabkesari.in Tuesday, Mar 14, 2023 - 12:51 PM (IST)

फिरोजाबाद (अरशद अली): उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे (Agra Lucknow expressway) पर एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। जहां पर एंबुलेंस और कार में भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 9 लोग घायल हो गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को इस मामले की जानकारी दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और शवों को कब्जे में लेकर ट्रामा सेंटर पहुंचाया।

PunjabKesari  
शादी समारोह से लौट रहे थे मृतक
मिली जानकारी के मुताबिक, आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर थाना नसीरपुर के खम्बा नम्बर 48 के पास एक एंबुलेंस और कार में भीषण टक्कर हो गई। जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई। हादसे का मरने वाले सभी लोग टांडा गांव (जिला सुजानगढ़) राजस्थान के रहने वाले थे। यह सभी लोग अपने रिस्तेदार की शादी में गोरखपुर आए थे और शादी सम्पन्न होने के बाद अपने घर टांडा गांव राजस्थान ईको कार से वापिस जा रहे थे। वहीं, हादसे की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः आजमगढ़ में कागजों पर चल रहे थे 219 मदरसे, SIT ने की बड़ी कार्रवाई...रजिस्ट्रार समेत 7 लोगों पर केस दर्ज

मृतकों के शवों को भेजा मोर्चरी
आज सुबह 9 बजे लखनऊ से आगरा एक्सप्रेसवे पर 48.700 पर एक फोर्ड सवारी गाड़ी RJ-07-TA-4620 की सवारियां लघुशंका के लिए रुके थे ,फोर्स सवारी गाड़ी में लखनऊ की तरफ से ही आ रही। इको स्पोर्ट कार DL9CAS8512 ने पीछे से टक्कर मार दी, जिसमें गाड़ी में सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, तथा 07 घायल हैं। कार सवार 02 व्यक्ति घायल हैं, और 01 मृत हो गए है। उन्हें हॉस्पिटल भिजवाया गया। 5 मृतकों को मोर्चरी भिजवा दिया है। रोड सुचारू रूप से चल रहा है।

PunjabKesari

मृतको में शामिल 5 लोग
1 .बाबुलाल पुत्र मोहनलाल निवासी ग्राम टाढा थाना सुजानगढ़ उम्र 40 वर्ष।
2 . नेमीचंद पुत्र जैसाराम निवासी उपरोक्त उम्र 43 वर्ष
3. कैलाश पुत्र बाबूराम निवासी उपरोक्त उम्र 38 वर्ष
4. राकेश पुत्र उलसचन्द निवासी ग्राम  मलिशर उपरोक्त उम्र 38 वर्ष
5. मिथलेश गुप्ता पत्नी प्रहलाद गुप्ता RZD 68A डाबरी एक्सटेंशन नई दिल्ली।

PunjabKesari

CM योगी ने जताया दुख
इस मामले में फिरोजाबाद जिला अधिकारी रवि रंजन ने 5 लोगों के मरने की पुष्टि की है और 9 लोग घायल बताए हैं जो कि खतरे से बाहर है। वहीं, हादसे की जानकारी होने पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है। हादसे में मरने वाले लोगों के परिजनों को सांत्वना व्यक्त की है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static