बाबरी मस्जिद के पैरोकार रहे हाजी महबूब का बड़ा बयान, ज्ञानवापी को लेने की हुई कोशिश तो आंदोलन से मुल्क हो जाएगा तबाह व बर्बाद

punjabkesari.in Friday, May 20, 2022 - 10:55 AM (IST)

मथुरा: ज्ञानवापी व मथुरा के ईदगाह को लेकर बाबरी मस्जिद एक्शन कमेटी के सदस्य व बाबरी मस्जिद के पैरोकार रहे हाजी महबूब का बड़ा बयान आया है। उन्होंने कहा कि ज्ञानवापी को लेने की हुई कोशिश तो आंदोलन से मुल्क तबाह व बर्बाद हो जाएगा। 

RRS अयोध्या में बाबरी मस्जिद के बाद अब ज्ञानवापी व मथुरा के ईदगाह को लेने का प्रयास कर रही है। बाबरी मामले पर सभी अदालत ने मुसलमानों के पक्ष फैसला के बाद भी राम मंदिर के पक्ष में फैसला हुआ फिर भी हम खामौस रहे, अयोध्या की तरह अन्य मामले को दबाव में करा लेंगे यह उनकी गलत फहमी है, ज्ञानवापी मस्जिद मस्जिद ही रहेगी वहां कोई शिवलिंग नही है, ज्ञानवापी में मिले चिन्ह शिवलिंग नही है फौवारा है।

इसके साथ ही हाजी महबूब ने कोर्ट पर बिकने का आरोप लगाते हुए कहा कि कोर्ट बिक गया तो राम मंदिर की तरह ज्ञानवापी भी हो जाएगा, ज्ञानवापी को जबरदस्ती लेने के लिए सोचना गलत है, ज्ञानवापी पर जबरदस्ती हुआ तो बड़ा आंदोलन छिड़ जाएगा। आंदोलन से मुल्क तबाही और बर्बादी के रास्ते पर होगा, ज्ञानवापी व मथुरा के ईदगाह को लेकर डराने की कोशिश हो रही है। अब मुसलमान दबने वाला नही है।
BYTE-हाजी महबूब (सदस्य बाबरी मस्जिद एक्शन कमेटी)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static