UP police के हाथ लगी बड़ी सफलता, क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा व बुआ की हत्या में शामिल बदमाश को मुठभेड़ किया ढेर

punjabkesari.in Saturday, Apr 01, 2023 - 08:08 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: उत्तर की योगी सरकार जहां अवैध कब्जे को लेकर बुलडोजर नीति लाई है तो वहीं पुलिस भी अपराधियों पर तेजी से शिकंजा कस रही है। ऐसा ही ताजा मामला उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद से सामने आया है जहां पर पुलिस ने 50 हजार का इनामी बदमाश राशिद को मुठभेड़ में मारा गिराया है। इनामी बदमाश राशिद क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा व बुआ की हत्या में शामिल रहा था। बता दें  कि सुरेश रैना के फूफा व बुआ की पठानकोट में हत्या की गई थी। राजस्थान का मूल निवासी बदमाश राशिद वर्तमान में मुरादाबाद में रह रहा था। राशिद उर्फ सिपाईया उर्फ चलता फिरता शाहपुर क्षेत्र के गांव गोयला के जंगल में मुठभेड़ में मारा गया। उसके पास एक बाइक, रिवॉल्वर, तमंचा और कारतूस बरामद हुए हैं।

सीओ विनय गौतम ने बताया कि आरोपी बदमाश की काफी दिनों से तलाश कर रही थी। इसी बीच मुखबिर जानकारी मिली की आरोपी क्षेत्र में किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में है। इस पर शाहपुर पुलिस और एसओजी टीम ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जंगल को घेर लिया। चारो तरफ से पुलिस से घिरा आरोपी बदमाश भागने की फिराक में था। इस बीच पुलिस की बदमाश से मुठभेड़ हो गई। बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग की। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में फायरिंग से जिसे बदमाश घायल हो गया। पुलिस बदमाश को अस्पताल पहुंचा जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

विनय गौतम घायल बदमाश की शिनाख्त क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा व बुआ की पठानकोट में हत्या में शामिल रहे 50 हजार के इनामी अपराधी राजस्थान के गांव चडावाव के मूल निवासी और वर्तमान में मुरादाबाद के गांव भोजपुर क्षेत्र में रहने वाले राशिद उर्फ सिपाईया उर्फ चलता फिरता के रूप में हुई। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने भेज दिया है। आरोपी के परिजनों को मामले की जानकारी दे दी गई है। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों सौंप दिया जाएगा


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static