बिजनौर: दबंगों ने सरेराह युवती से की छेड़छाड़, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Friday, Apr 23, 2021 - 03:47 PM (IST)

बिजनौर: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भले महिलाओं की सुरक्षा के बड़े- बड़े दावे करे लेकिन उसके दावे हवा हवाई होते हुए नजर आ रहे हैं । ऐसा ही एक वीडियो शोसल मीडिया पर वयरल हो रहा है। जिसमें एक युवती को को सरेराह दबंगों ने छेड़छाड़ की साथ ही उकसा वीडियों भी बना कर वायारल कर दिया । जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है ।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक मामला बिजनौर थाना किरतपुर क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहां पर कब्रिस्तान से एक युवक और एक युवती गुजर रहे थे कि इसी बीच उन्हें पास मौजूद कुछ दबंगों ने रोक लिया और सरेराह युवती के साथ छेड़खानी करते हुए हाथापाई भी की । वहीं जब दबंगों का मन इतने से नहीं भरा तो युवती को भद्दी भद्दी गालियां दी और बाद में मारपीट की।
 PunjabKesari
एसपी धर्मवीर सिंह ने बताया एक युवती अपने दो दोस्तों के साथ थान कीरतपुर में जा रही थी इस दौरान तीन युवकों उसके साथ अभद्रता की है। काफी छानबीन के बाद आरोपी तक पुलिस पहुंची है। पीड़िता के पिता की तहरीर पुलिस ने सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दो तलाश के लिए पुलिस टीम का गठन कर दिया गया है। जल्दी ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जागए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static