बिजनौर: चंपत राय के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करना पड़ा भारी, 3 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Jun 20, 2021 - 03:27 PM (IST)

बिजनौर: विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के अंतरराष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं श्री राम जन्म भूमि तीर्थ ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय बंसल के खिलाफ फेसबुक पर कथित रूप से आपत्तिजनक एवं अपमानजनक बातें लिखने के मामले में बिजनौर में एक महिला सहित तीन लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है।

बिजनौर जिले में नगीना थाना प्रभारी कृष्ण मुरारी दोहरे ने रविवार बताया कि संजय बंसल ने स्वयं को चंपत राय बंसल का भाई बताते हुए तहरीर दी है कि उनके संज्ञान में विनीत नाम के व्यक्ति के फेसबुक का स्क्रीन शॉट लाया गया, जिसमें चंपत राय बंसल के खिलाफ अपमानजनक, आपत्तिजनक और निराधार बातें लिखी गयी हैं।

उन्होंने बताया कि संजय बंसल ने 18 जून को विनीत के मोबाइल पर फोन किया, तो फोन सुनने वाले व्यक्ति ने कहा कि नगीना की एक महिला के कहने पर यह सब लिखा गया है तथा व्यक्ति ने संजय के साथ फोन पर बातचीत के दौरान कथित रूप से आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया। पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया कि फेसबुक पोस्ट के आधार पर विनीत, अलका और रजनीश नाम के लोगों के खिलाफ फर्जी दस्तावेज बनाने ,कूटरचना और अभद्र भाषा का इस्तेमाल समेत अन्य आरोपों में मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि स्थानीय पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static