Bijnor News: बुर्का पहन बाइक पर जा रही लड़कियों संग बदसलूकी, बोले- ''हिंदू लड़के के साथ क्यों जा रही हो''

punjabkesari.in Thursday, May 25, 2023 - 01:03 PM (IST)

Bijnor News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर अपने भाई के दोस्त के साथ जा रही दो मुस्लिम लड़कियों को देहरादून-नैनीताल हाईवे पर रोककर उनके नकाब उतारने और मोटरसाइकिल पर लेकर जा रहे हिंदू युवक से मारपीट की गई। पुलिस ने इस मामले में  कार्रवाई करते हुए चार युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

PunjabKesari

बुर्का पहन बाइक पर जा रही लड़कियों संग बदसलूकी
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मामला 20 मई का है। जहां अफजलगढ़ के गांव सलामतनगर का रहने वाला विनोद कुमार धामपुर से अफजलगढ़ जा रहा था, तभी मुस्लिम समाज का उसका एक करीबी दोस्त अपनी बहनों के साथ धामपुर में बस के इंतजार में खड़ा था। बस ना मिलने पर उसने अपनी दोनों बहनों को विनोद के साथ मोटरसाइकिल पर बिठाकरअफजलगढ़ छोड़ने के लिए भेज दिया। इसके बाद युवक जैसे ही देहरादून-नैनीताल हाईवे पर स्थित गांव घोसी वाला के पास पहुंचा तो 3 मोटरसाइकिल पर सवार होकर 6 लड़के आए और जबरन उसकी  मोटरसाइकिल को रुकवा लिया।

PunjabKesari

वीडियो में आप साफ देख और सुन सकते हैं कि लड़के किस तरह से लड़कियों को गाली दे रहे
बताया जा रहा है कि मोटरसाइकिल रुकवाने के बाद लड़कों ने लड़कियों को नकाब हटाने के लिए कहा। जब उन्होंने लड़कों की इस बात का विरोध किया तो वे उनसे मारपीट करने की कोशिश करने लगे। वायरल वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि लड़के किस तरह से लड़कियों को गाली दे रहे हैं। वीडियो में लड़कियों द्वारा बताया जा रहा है कि वह उनका भाई है लेकिन वह इसके बाद भी उनसे अभद्रता कर रहे हैं और घर का फोन देने या घर तक ले जाने की बात कर रहे हैं, जिसमें लड़कियां उन्हें अपने साथ घर ले जाने को तैयार हो जाती हैं।इसके बाद इन लड़कों द्वारा यह वीडियो वायरल कर दी जाती है।

PunjabKesari

मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने युवकों की पहचान कर किया गिरफ्तार
आपको बता दें कि जब इस घटना का वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने युवकों की पहचान करने के बाद इनकी गिरफ्तारी कर ली है। पहचान होने पर पुलिस ने 4 युवकों को गिरफ्तार किया, यह चारों शेरकोट के रहने वाले हैं, जिसमें अल्तमस, फरदीन, मोहम्मद अनस, बिट्टू उर्फ आमिर शामिल हैं, जबकि इनके दो साथी फरार हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी युवकों के खिलाफ गंभीर धाराओं में एफआईआर करते हुए इनके कब्जे से 3 मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है, जिस पर वे सवार होकर आए थे। फिलहाल पुलिस ने इन चारों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है जबकि इनके अन्य साथियों की तलाश अभी जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static