बिकरू कांडः देवेन्द्र मिश्रा और एसपी ग्रामीण की बातचीत का ऑडियो वायरल, कहा- विकास का पैर छूता है विनय

punjabkesari.in Friday, Aug 07, 2020 - 10:48 AM (IST)

कानपुरः बिकरू कांड में दिन-ब-दिन नए खुलासे होते जा रहे हैं। नए खुलासे के अंतर्गत एक नया ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके अंतर्गत शहीद सीओ देवेन्द्र मिश्रा और एसपी ग्रामीण की बातचीत है। इसमें सीओ इस बात की आशंका जता रहे हैं कि पूर्व एसओ ने दबिश की जानकारी विकास दुबे दे दी होगी और कहा होगा कि विकास दुबे भाग जाओ । एसपी ग्रामीण से सीओ मिश्र यह कहते हुए सुने जा सकते हैं कि, विनय तिवारी विकास दुबे का पैर छूता है। इस तरह के संबंध से थाने में दो-चार मर्डर हो जाएंगे।

बता दें कि वायरल ऑडियो 2 जुलाई की रात विकास दुबे को दबोचने के लिए पड़ने वाली दबिश से पहले का बताया जा रहा है। सीओ देवेंद्र मिश्र ने एसपी ग्रामीण से बातचीत में एसएसपी अनंत तिवारी का भी जिक्र किया है। कहा कि, विनय तिवारी डेढ़ लाख में जुआ खिलाता था। जब मामला पकड़ा गया तो एसएसपी ने रिपोर्ट मांगी। लेकिन विनय तिवारी ने उन्हें पांच लाख रुपए थमा दिया। नतीजा मेरे रिपोर्ट देने के बाद भी विनय तिवारी पर कोई कार्रवाई नहीं हुई।

इसे अलावा दो अन्य ऑडियो सीओ और एसओ विनय तिवारी के बीच बातचीत का है। एक ऑडियो में एसओ विनय तिवारी ने सीओ देवेंद्र मिश्र को विकास दुबे के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाने वाले राहुल तिवारी के प्रकरण में जानकारी दे रहा है। सीओ ने कहा कि, वादी राहुल तिवारी को पहले थाने ले जाइए और एसपी ग्रामीण को भी बता देना। वहीं दूसरे ऑडियो में सीओ ने एसओ विनय तिवारी को बताया कि शिवराजपुर एसओ फोर्स लेकर पहुंच रहे हैं। इस पर विनय तिवारी कहता है कि सर आप आ जाइए, नेतृत्व की आवश्यकता है। इसके बाद सीओ नाराज हो उठते हैं। वे कहते हैं कि, क्या नेतृत्व? जुआ करवा रहे थे तो नहीं बताया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static