बिनौजर: उद्घाटन में नारियल टूटने की जगह टूट गई सड़क, धरने पर बैठीं विधायक

punjabkesari.in Saturday, Dec 04, 2021 - 10:36 AM (IST)

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में तब एक अजीब घटना हुई जब एक नयी सड़क का उद्घाटन करते समय विधायक ने नारियल फोड़ा, लेकिन इस दौरान नारियल फूटने की जगह सड़क टूट गई। इससे नाराज विधायक धरने पर बैठ गईं और सड़क की गुणवत्ता को लेकर अधिकारियों को खूब खरी-खोटी सुनाई। मिली जानकारी के अनुसार बृहस्पतिवार शाम बिजनौर से भाजपा विधायक सुची चौधरी सिंचाई खंड की नहटौर शाखा की नहर पटरी पर सात किमी लंबी बनी सड़क का गांव खेड़ा के निकट उद्घाटन करने पहुंचीं।
PunjabKesari
विधि-विधान से उन्होंने सड़क पर नारियल फोड़ा तो नारियल तो नहीं टूटा लेकिन जिस जगह नारियल पटका गया, उस जगह से नयी बनी सड़क उखड़ गयी। इस पर जब विधायक के पति मौसम चौधरी ने फावड़ा मंगवाकर चलवाया तो सड़क एकदम से उखड़ने लगी। नयी सड़क की इस हालत से नाराज विधायक उद्घाटन कार्यक्रम स्थगित कर धरना देकर बैठ गयीं और सड़क की गुणवत्ता को लेकर अधिकारियों को खूब खरी-खोटी सुनाई। 
PunjabKesari
जिला मुख्यालय में इस बारे में सूचना मिलते ही लोक निर्माण विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर सड़क का नमूना लिया। सिंचाई खंड के अधिशासी अभियंता विकास अग्रवाल ने बताया कि नमूना ले लिया गया है और जांच में सड़क की गुणवत्ता में गड़बड़ी मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। विभाग से मिली जानकारी के अनुसार इस सड़क के निर्माण पर एक करोड़ सोलह लाख रुपये का खर्च आया है। 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static