मैनपुरी की हार से उबर नहीं पाई BJP, पीएम मोदी और योगी को चिंता कही यूपी न हार जाएं: अखिलेश

punjabkesari.in Saturday, Dec 24, 2022 - 06:07 PM (IST)

इटावा: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री सपा प्रमुख अखिलेश यादव एक शादी समारोह कार्यक्रम में इटावा पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने निकाय चुनाव का मामला कोर्ट में है। उत्तर प्रदेश की सरकार पहले बीजेपी ने कुछ मंत्रियों और अधिकारियों को खुश करने के लिए आरक्षण किया गया, लेकिन मामला कोर्ट में चल रहा है। अखिलेश ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि कोर्ट किसी के साथ भेदभाव नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि सरकार अपना पक्ष ठीक से रखेगी। जिससे सरकार पर जो आरोप लग रहे है उसे बचेगी। अखिलेश ने कहा कि निकाय चुनाव जल्द ही होगा। एक सवाल के जवाब में अखिलेश यादव ने जो चुनाव से भाग रहे हैं वह चुनाव नहीं चाह रहे हैं।

 
 जहां पर समाजवादी पार्टी के मेयर थे वहां पर बजट ही नहीं दी सरकार 

अखिलेश ने बीजेपी पर पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी के लोग मैनपुरी की हार से अभी उबर नहीं पाए। आप पास के जिलों की पुलिस अधिकारी प्राइवेट ड्रेस में बूथ मैनेजमेंट देख रहे थे उसके बावजूद भी मैनपुरी की जनता ने उन्हें हराया।  उन्होंने कहा कि जहां पर भाजपा के मेयर है वहां पर कुछ काम ही नहीं हुआ।  शहर में डेंगू वहीं फैल रहा है।  जहां पर भाजपा के मेयर थे या उनके नगर पालिका के अध्यक्ष थे और वही लोग मरे है। उन्होंने कहा कि जहां पर समाजवादी पार्टी के मेयर थे वहां पर सरकार ने बजट नहीं दिया।  वहीं उन्हें ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और पीएम मोदी की मुलाकात को लेकर भी तंज कसते हुए कहा कि दोनों नेताओं पर चिंता की लकीर दिखाई पड़ रही है कि नहीं यूपी हार न जाए।

 
ओबीसी आरक्षण के मामले में कोर्ट  27 दिसम्बर की तारीख की तय 
बता दें कि यूपी निकाय चुनाव में ओबीसी आरक्षण के मामले में कोर्ट ने आज भी सुनवाई के बाद अपने फैसले को सुरक्षित रखा है। अब अगली सुनवाई के लिए कोर्ट ने 27 दिसम्बर की तारीख तय किया है। वहीं, छुट्टी के बावजूद आज इस मामले पर सुनवाई हुई। न्यायालय ने मामले को हाईकोर्ट के मुख्य न्यायमूर्ति अथवा वरिष्ठ न्यायमूर्ति से अनुमति लेने के बाद शनिवार को सूचीबद्ध करने का आदेश दिया था। शुक्रवार को सूचीबद्ध मामलों की अधिकता की वजह से बहस नहीं हो सकी थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static