BJP जिलाध्यक्ष ने फायरिंग कर मारे कोरोना के कीटाणु, हुईं बर्खास्त

4/6/2020 1:36:21 PM

बलरामपुरः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना से जंग लड़ने के मद्देनजर पूरे देश से 5 अप्रैल रविवार रात 9 बजे दीप जलाकर एकजुटता की अपील की थी। देश भर ने इस अपील पर अम्ल भी किया। ताजा मामला बलरामपुर जिले से आया है जहां बीजेपी महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष मंजू तिवारी ने PM की इस अपील की धज्जियां उड़ा दी। बता दें कि मंजू तिवारी कोरोना मारने के लिए दीप जलाने के बाद फायरिंग कर रही थीं।

फायरिंग कर फेसबुक पर किया पोस्ट
इतना ही नहीं मंजू तिवारी ने फायरिंग के इस वीडियो को अपने फेसबुक अकाउंट पर अपलोड भी कर दिया जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि मंजू तिवारी अपने घर की छत पर रिवाल्वर से फायरिंग कर रही हैं। इस संकट की घड़ी में जब पूरा देश राष्ट्र रक्षकों के उत्साहवर्धन के लिए तरह-तरह के जतन कर रहा है, वहीं कुछ लोग अति उत्साह में कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं। बता दें हर्ष फायरिंग कानूनन जुर्म है।

फेसबुक पोस्ट पर लिखा...कोरोना भगाते हुए
बता दें कि घर में दीपक जलाने के बाद बीजेपी की मंजू तिवारी ने अपने पति ओमप्रकाश तिवारी की लाइसेंसी रिवाल्वर लेकर घर के बाहर निकल आई और कोरोना वायरस भगाने के लिए हवाई फायरिंग करने लगीं। हवाई फायरिंग करते हुए उन्होंने वीडियो भी बनवाया और इसे अपनी फेसबुक आईडी पर अपलोड भी कर दिया. वीडियो अपलोड करते हुए उन्होंने फेसबुक आईडी पर लिखा कि आज दीप जलाने के बाद कोरोना वायरस को भगाते हुए।

वहीं फेसबुक पर वीडियो वायरल होते ही तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी आनी शुरू हो गई हैं। लॉकडाउन की स्थिति में घर से बाहर निकलना और कोरोनावायरस को भगाने के लिए हथियारों का इस तरह से प्रदर्शन करना कई सवाल खड़े कर रहा है।

बीजेपी ने किया बर्खास्त
वायरल वीडियो सामने आने के बाद मंजू तिवारी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की गई है। यूपी बीजेपी हाईकमान के आदेश पर उन्हें बर्खास्त कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि मंजू तिवारी ने सभी नियमों का उल्लंघन किया है।  


Ajay kumar

Related News