इटावा में BJP नेता की सरेआम गुंडागर्दी, मुस्लिम मजदूर को मजदूरी मांगने पर रबड़ के पाइप से पीटा

3/17/2021 11:29:18 AM

इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा में सत्तधारी बीजेपी के नेता की सरेआम गुंडागर्दी देखने को मिली है। जहां मजदूरी मांगने पर भाजपा नेता ने अपने साथियों के साथ मजदूर को बंधक बनाकर रबड़ के पाइप से बुरी तरह पीटा है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मजदूर को किसी तरह भाजपा नेता के चंगुल से छुड़ाया और 2 लोगों को हिरासत में लिया है।

जानिए क्या है पूरा मामला? 
मामला जनपद में थाना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत का है। यहां के टीटी चौकी इंचार्ज कपिल चौधरी ने बताया कि मंगलवार देर शाम पुलिस को सूचना मिली कि चौकी क्षेत्र के अंतर्गत बिल्डिंग मैटेरियल के गोदाम में एक मजदूर को बंधक बनाकर पीटा जा रहा है। सूचना मिलने पर उन्होंने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर मजदूर को बंधन से मुक्त करवाकर पिटाई करने वाले 2 आरोपियों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने पीड़ित मजदूर का चिकित्सीय परीक्षण करवाने के बाद आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि हिरासत में लिए गए दोनों आरोपियों ने पीड़ित मजदूर के ऊपर मोबाइल चोरी किये जाने का आरोप लगाया है। पिटाई करने वाले एक आरोपी शैलेन्द्र वर्मा पेशे से अधिवक्ता और भाजपा में विधि प्रकोष्ठ के जिला संयोजक है और एक अन्य आरोपी बॉबी बिल्डिंग मैटेरियल के गोदाम का मालिक है।

पीटते हुए लोग कह रहे थे रात में शमशान घाट ले जाकर जला देंगे: पीड़ित
वहीं पीड़ित मजदूर दानिश ने बताया कि वह एक भाड़ा गाड़ी चलाकर बालू और गिट्टी का भाड़ा ढोने का काम किया करता है। उसने बताया कि थाना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत यमुना नदी के किनारे स्थित बारह रुद्री मंदिर के लिए भाड़ा ढो रहा था। भाड़ा के 3 चक्कर पूरे होने के बाद उसने भाड़ा के पैसे मांगने पर उन लोगों ने उससे उसका नाम पूछा तो उसने अपना नाम दानिश बताया नाम सुनते ही मंदिर परिसर में मौजूद लोगों का रुख बदल गया और उसे एक गोदाम में ले जाकर बंधक बना लिया और पीटना शुरू कर दिया। पीटते हुए लोग कह रहे थे कि इसके नाखून उखाड़ेंगे। इसके बाद रात में शमशान घाट ले जाकर जला देंगे उसने बताया कि देर शाम पुलिस ने पहुंचकर उसे उन लोगों के चंगुल से मुक्त करवाया।

क्या कहती है पुलिस? 
इस मामले के बारे में एसपी प्रशांत कुमार ने जानकारी देते हुए बताया है कि जिन लोगों ने युवक को बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट की थी उन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

वहीं इस घटना में शामिल भाजपा नेता और अधिवक्ता शैलेन्द्र वर्मा समेत 2 लोगों के हिरासत में लिए जाने के बाद नाराज जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अनिल कुमार गौर समेत दर्जनों अधिवक्ता आरोपियों को छुड़वाने के लिए कोतवाली पहुंचकर पुलिस पर दबाब बनाने में जुट गए।


 


Content Writer

Tamanna Bhardwaj

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static