बिना अनुमति देवी का जागरण कराने पर अड़े भाजपा नेता, थानेदार को दी धमकी- रोक सको तो रोक लो

punjabkesari.in Thursday, Apr 28, 2022 - 02:33 PM (IST)

मेरठ: भले ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आपने कार्यकर्ताओं को अनुशासन का पाठ पढ़ा रहे हैं। लेकिन मेरठ में धर्म की आड़ में गुंडई करने वाले भी कम नहीं है। ताजा मामला मेरठ का है जहां चांद रात वाले दिन हाईवे पर बिना अनुमति देवी का जागरण कराने पर बीजेपी के महानगर मंत्री अड़ गए। उन्होंने थानेदार को खुली धमकी भी दे डाली।उसके बावजूद भी मेरठ के आला अधिकारियों ने चुप्पी साध ली। क्योंकि मामला सत्ताधारी दल और देवी के जागरण से जुड़ा है। वहीं गुस्साए भाजपा नेताओं ने थानेदार को हिन्दू विरोधी करार दिया है।  जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

दरअसल, योगी सरकार ने नवाज और हनुमान चालीसा  विवाद के बाद सख्त एक्शन लेते हुए आदेश जारी किया है। आदेश के मुताबिक बिना अनुमति के किसी भी प्रकार के धार्मिक कार्यक्रम और जूलूस नहीं निकाल सकते है। वहीं मेरठ में धर्म की आड़ में गुंडई करने वालों के समर्थन में सैकड़ों लोग खड़े हो गए हैं। साथ ही अधिकारियों को ललकारते हुए कहा कि देवी का जागरण होगा रोक सकते हो तो रोक लो। जिसमें कमल दत्त शर्मा भी दीपक शर्मा अपनी राजनीति को चमकाने के लिए  सिविल लाइन इंस्पेक्टर को हिंदुत्व का पाठ पढ़ाने लगे।

PunjabKesari

वही पुलिस अधिकारियों ने इस मामले पर कहा है कि जो भी नियम के तहत होगा वह किया जाएगा। भाजपा कार्यकर्ता जागरण की तैयारी कर रहे हैं।  दूसरी तरफ ईद को लेकर पुलिस प्रशासन सतर्कता बनाए हुए हैं ऐसा कोई भी काम नहीं होने देना चाहती जिससे सांप्रदायिक माहौल बिगड़ जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static