BJP विधायक का आजम खान पर हमला, कहा-जौहर नहीं जहर विश्वविद्यालय रख देना चाहिए नाम

punjabkesari.in Tuesday, Jul 30, 2019 - 02:16 PM (IST)

बलियाः अपने बयानों को लेकर अक्सर मीडिया में छाए रहने वाले बलिया के बैरिया विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने आजम खान पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जौहर विश्वविद्यालय का नाम तो जहर विश्वविद्यालय रख देना चाहिए, क्योंकि यहां पर आतंकवादी गतिविधियों को प्रश्रय देने वाले लोग पैदा किए जाते हैं। जिस वजह से इसका नाम जौहर जैसे किसी महापुरुषों के साथ जोड़ना प्रसांगिक नहीं है। 

बीजेपी विधायक यही नहीं रूके उन्होंने आगे कहा कि दुनिया के किसी भूभाग में वही देश सफल है जहां पर हिंदूवादी सोच के लोग ज्यादा हैं और जहां भी मुस्लिम और ईसाई सोच के लोग अधिक है वहां पर भारत का सिद्धांत और सभ्यता दुर्बल है। इतना ही नहीं उन्होंने सीएम योगी और पीएम मोदी को भगवान का दूत बताते हुए कहा कि जब भी संकट आया है तो भारत की रक्षा परमात्मा करता है और हो सकता है कि भगवान ने ही योगी और मोदी को भेजा हो।

बता दें कि सपा सांसद आजम खान की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। संसद में अपने विवादित बयानों से आलोचना झेल रहे आजम खान यूपी सरकार के निशाने पर भी हैं। उन्‍हें यूपी सरकार भू-माफिया घोषित कर चुकी है। अब आज़म खान की जौहर यूनिवर्सिटी को यूपी पुलिस ने नोटिस जारी किया है। पुलिस ने उनसे लैंड रिकॉर्ड मांगा है। आजम खान पर आरोप है कि उन्‍होंने यूनिवर्स‍िटी की आड़ में कई गांव वालों की जमीन हड़पी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static