BJP-MLA डॉ.अरुण कुमार और प्रोफेसर श्याम बिहारी लाल कोरोना संक्रमित

punjabkesari.in Tuesday, Nov 17, 2020 - 01:38 PM (IST)

बरेली: उत्तर प्रदेश में बरेली के दो विधायक कोरोना संक्रमित हो गए हैं। एक विधायक निजी अस्पताल में भर्ती हैं जबकि दूसरे अपने आवास पर होम आइसोलाशन में हैं। वहीँ केंद्रीय राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) संतोष गंगवार मंगलवार को दिल्ली में कोरोना टेस्ट कराएँगे।

बरेली के मुख्य चिकित्सा अधिकारी विनीत कुमार शुक्ला ने आज कहा कि बरेली शहर के विधायक डॉ.अरुण कुमार कल भगवान चित्रगुप्त महाराज की जयंती पर आयोजित समारोह में शामिल होने गए थे, कुछ देर बाद उन्हें तबीयत खराब होने का आभास हुआ वह तत्काल 300 बेड के कोविड-19 अस्पताल पहुंचे और उन्होंने एंटीजन जांच कराई जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। वह तत्काल शहर के एक निजी अस्पताल में जाकर भर्ती हो गए।

वहीं बरेली के फरीदपुर विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी विधायक प्रोफेसर श्याम बिहारी लाल की क्षेत्र में जनसंपर्क के दौरान तबीयत बिगड़ी और उनकी सोमवार को जांच रिपोर्ट आई जिसमें वह पुराना संक्रमित मिले। प्रोफेसर श्याम बिहारी विश्वविद्यालय स्थित आवास पर होम आइसोलाशन है।

उल्लेखनीय है कि बरेली शहर में भगवान चित्रगुप्त महाराज की जयंती पर एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. जिसमें बतौर मुख्य अतिथि भारत के केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार पहुंचे थे उसी कार्यक्रम में बरेली के विधायक डॉ अरुण कुमार भी शामिल हुए थे। कार्यक्रम में ही विधायक डॉ अरुण कुमार की तबियत ख़राब होने पर तत्काल 300 बेड के कोविड-19 अस्पताल ले जाया,जहाँ जाँच के दौरान कोरोना संक्रमित मिले।

डॉ अरुण कुमार के कोरोना संक्रमित होने की सूचना केंद्रीय राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) संतोष गंगवार को दिल्ली जाते समय रास्ते में दी गयी। गंगवार ने बताया कि वह दिल्ली पहुंचकर कोरोना टेस्ट कराएंगे। उन्होंने बताया कि उनके मंत्रालय में निजी सचिव अनीता त्रिपाठी भी संक्रमित हो गई हैं। इसलिए मंत्रालय के स्टाफ को भी जांच कराने को कहा गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static