अखिलेश पर बीजेपी MLA संगीत सोम का बड़ा आरोप, कहा- मुजफ्फरनगर दंगे में हिंदू-मुसलमान दोनों कटवाए

punjabkesari.in Monday, Jun 21, 2021 - 12:46 PM (IST)

मेरठः बीजेपी के फायरब्रांड विधायक संगीत सोम ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने ने मुजफ्फरनगर दंगे को लेकर तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि अखिलेश यादव ने दंगे में हिंदू भी कटवाए और मुसलमान भी कटवाए। 

उन्होंने कहा कि पिछले 5 सालों में अखिलेश यादव सिर्फ ट्विटर पर नजर आए। 5 साल तक सपा सुप्रीमो ने टि्वटर-टि्वटर ही खेला है। वहीं उन्होंने कहा कि अगले 25 साल तक उत्तर प्रदेश की सत्ता का ख्वाब ना देखें अखिलेश, क्योंकि 5 सालों में जो समाजवादी सरकार ने किया है वह जनता समझ चुकी है और अब जनता सपा को सत्ता पर नहीं देखना चाहती। 

इतना ही नहीं संगीत सोम ने कहा कि सपा उत्तर प्रदेश को प्राइवेट लिमिटेड कंपनी समझती है। उन्होंने सपा सरकार में हुए मुजफ्फरनगर दंगे को राजनीतिक षड्यंत्र बता डाला। संगीत ने कहा कि मुजफ्फरनगर दंगे में तत्कालीन मुख्यमंत्री के इशारे पर हिंदू भी काटे गए और मुसलमान भी काटे गए। 

बता दें कि मेरठ में एक सड़क लोकार्पण के कार्यक्रम के दौरान सरधना विधायक संगीत सोम ने मंच से लोगों को संबोधित किया। इसी दौरान उन्होंने उक्त बातें कहीं। कार्यक्रम में मुजफ्फरनगर सीट से सांसद और केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान भी शामिल हुए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static