बीजेपी सांसद का बड़ा बयान, कहा-100 करोड़ हिंदुओं की भावनाओं की अनदेखी कर रहा SC

punjabkesari.in Wednesday, Nov 07, 2018 - 12:56 PM (IST)

बलरामपुरः राम मंदिर को लेकर आए दिन बयानबाजी हो रही है। वहीं संत समाज में राम मंदिर का कोई हल ना निकलने पर खासा नाराजगी देखने को मिल रही है। इसी कड़ी में 
बलरामपुर से बाहुबली बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने राम मंदिर पर बड़ा बयान देते हुए कहा है कि सुप्रीम कोर्ट 100 करोड़ हिंदुओं की भावनाओं की अनदेखी कर रहा है।

सिंह ने कहा कि अब सब्र का बांध टूटने लगा है। 1992 में विवादित ढांचा गिरने से पहले कोर्ट ने इसी तरह से फैसला सुनाया था। 100 करोड़ से अधिक हिंदूओं की आस्था से जुड़े राम मंदिर के लिए कोर्ट के पास समय न होना दुखद है। हिंदुओं की भावनाओं की अनदेखी की जा रही है।

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि संत समाज के साथ आम आदमी भी राम मंदिर की आवश्यकता महसूस कर रहा है और अब रास्ता निकालना चाहिए और इंतजार नहीं हो पा रहा है। रास्ता निकालना ही पड़ेगा, हमने बड़ी देर तक प्रतीक्षा की है और अब सब्र का बांध टूट रहा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी रास्ता बनाएगी और राम मंदिर का निर्माण बीजेपी के शासन में ही होगा।

बृजभूषण ने कहा कि राम मंदिर कभी चुनावी मुद्दा नहीं रहा, लेकिन इसका निर्माण बीजेपी की प्राथमिकता में जरूर है। राम मंदिर का निर्माण कराना हमारा वचन है। 
बता दें कि मंगलवार को बलरामपुर के हनुमान गढ़ी मंदिर के हनुमान जयंती महोत्सव में शिरकत करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने ये सब बातें कही। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static