भाजपा का दावा, ऐतिहासिक होगी सोनिया गांधी के गढ़ में PM मोदी की रैली

punjabkesari.in Tuesday, Dec 11, 2018 - 09:20 AM (IST)

रायबरेली: कांग्रेस के गढ़ रायबरेली में 16 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संभावित दौरे को लेकर तैयारियां जोरों पर है। संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र में आयोजित मोदी की जनसभा को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अभी से कमर कस ली है। पार्टी ने 3 लाख से अधिक समर्थकों की भीड़ जुटाने का दावा किया है।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने सोमवार को क्षेत्रीय संगठन मंत्री सुरेश तिवारी,जिला प्रभारी सुधीर हलवासिया और प्रभारी मंत्री नन्द गोपाल नंदी के साथ मोदी की प्रस्तावित जनसभा स्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने पत्रकारों से कहा कि मोदी का रायबरेली दौरा लगभग सुनिश्चित हो चुका है। प्रधानमंत्री क्षेत्र के विकास को लेकर यहां कई योजनाओं की घोषणा भी कर सकते हैं। रैली को ऐतिहासिक बनाने के हर मुमकिन प्रयास किए जाएंगे। जनसभा में 3 लाख से अधिक लोग शिरकत करेंगे।

उधर, मोदी की जनसभा की तैयारियों का जायजा लेने लखनऊ के मंडलायुक्त अतुल गर्ग और पुलिस महानिरीक्षक सुजीत पांडे, जिलाधिकारी संजय कुमार खत्री और पुलिस अधीक्षक सुनील सिंह ने आला अधिकारियों के साथ रायबरेली रेल कोच कारखाना के आवासीय परिसर का दौरा किया। इसी परिसर में प्रधानमंत्री की विशाल जनसभा प्रस्तावित है। जनसभा के लिए मैदान को ठीक कराया जा रहा है। जिला प्रशासन कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए जी जान से जुटा हुआ है। कार्यक्रम में कोई गड़बड़ी ना हो पाए, इसको लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी का रायबरेली में यह पहला दौरा है। इस दौरे की खास बात यह है कि सोनिया गांधी का संसदीय क्षेत्र में प्रधानमंत्री मोदी कई बड़ी योजनाओं की सौगात दे सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static