BJP प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी पहुंचे काशी, बाबा विश्वनाथ के करेंगे दर्शन पूजन

punjabkesari.in Friday, Dec 16, 2022 - 04:35 PM (IST)

Varanasi: काशी तमिल संगमम के समापन समारोह में शामिल होने के लिए भाजपा के यूपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी वाराणसी पहुंचे हैं। जहां सर्किट हाउस के कार्यकर्ताओं ने भूपेंद्र सिंह का स्वागत किया। वहीं, गृहमंत्री अमित शाह और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी वाराणसी पहुंचने वाले हैं।

बता दें कि गृहमंत्री अमित शाह बीएचयू स्थित काशी तमिल संगमम के समापन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे। इसके लिए उनकी सुरक्षा हेतु सारी तैयारियां कर ली गई है। वहीं, पुलिस आयुक्त मुथा अशोक जैन ने तैनात पुलिस कर्मचारियों को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि ड्यूटी प्वाइंट नहीं छोड़ना है, इसमें किसी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। साथ ही उन्होंने कहा कि बीएचयू परिसर में बैरिकेडिंग के बाहर किसी को नहीं आने देना है।

वहीं, गृहमंत्री अमित शाह और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के काशी तमिल संगमम के समापन समारोह में पहुंचने से पहले ही भूपेंद्र सिंह चौधरी काशी पहुंच चुके है। बता दें कि केंद्रीय गृहमंत्री अपने प्रोटोकॉल के मुताबिक समारोह पहुंचने के कुछ समय बाद लोगों को संबोधित करेंगे। जानकारी के मुताबिक वह हनुमान घाट स्थित तमिलनाडु के राष्ट्रकवि रहे सुब्रमण्यम भारती के घर भी जा सकते हैं और इसके पश्चात श्री काशी विश्वनाथ धाम और काल भैरव के दर्शन-पूजन करने भी जा सकते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static