उपचुनाव से पहले RLD और बसपा के किले में सेंधमारी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कई नेताओं को दिलाई सदस्यता

punjabkesari.in Sunday, Nov 27, 2022 - 01:34 PM (IST)

लखनऊ ( आदिल रहमान ):  उत्तर प्रदेश में खतौली, रामपुर और मैनपुरी सीट पर हो रहे उपचुनाव से पहले सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी जीत सुनिश्चित करने में लगी हुई है। इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी भी अपनी चुनावी जीत हासिल करने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाए हुए हैं और सभी राजनीतिक पार्टियों में शह और मात का खेल जारी है।

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने राष्ट्रीय लोकदल और बहुजन समाज पार्टी को झटका देते हुए उनके कई बड़े नेताओं को अपनी पार्टी में शामिल कर लिया। बाकायदा भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने इन सभी नेताओं को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि तीनों ही सीटों पर चुनाव में भारतीय जनता पार्टी जीत हासिल करेगी।
PunjabKesari
वहीं कल राष्ट्रीय लोक दल के मुखिया जयंत चौधरी के द्वारा डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की खतौली में हुई सभा में गर्मी निकालने वाले बयान को न देने पर किए गए कटाक्ष पर उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि अब मौसम सुहावना हो चुका है और दूसरे दलों से भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो रहे नेताओं के आने से मौसम और भी सुहावना हो गया है । 

साथ ही उन्होंने कहा कि दूसरे दलों को छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो रहे नेताओं की आमद से साफ जाहिर है कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सोच से प्रभावित है और उन्हीं के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी चुनावी जीत हासिल कर जनता के सामने जाएगी । उन्होंने यह भी कहा कि जनता भारतीय जनता पार्टी पर भरोसा करती है और उसका नतीजा यही होगा कि भारतीय जनता पार्टी इस उपचुनाव में जीत हासिल करेगी ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static