भाजपा ने पूरे प्रदेश में बेईमानी कर चुनाव जीता, गांव में पैसे भी बटवाएं: अखिलेश यादव

punjabkesari.in Wednesday, Mar 16, 2022 - 06:09 PM (IST)

बारबंकी: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज लखनऊ से महमूदाबाद जाते समय बाराबंकी की कुर्सी विधानसभा में चाय पीने के लिए एक दुकान पर रुके। चाय पीते पीते उन्होंने लोगों से बातचीत करते हुए कहा भारतीय जनता पार्टी ने विधानसभा चुनाव में खुलेआम बेईमानी की है गांव में पैसे बांटे हैं हम सबको पता है ।

बता दें कि सपा मुखिया अखिलेश यादव सीतापुर जनपद के महमूदाबाद निवासी सपा नेता महेंद्र सिंह वर्मा की मृत्यु के उपरांत शोकाकुल परिवार को ढांढस बनाने के लिए उनके आवास पर जा रहे थे। तभी रास्ते में बाराबंकी जिले की कुर्सी विधानसभा क्षेत्र के एक चाय की दुकान पर चाय पीने के लिए रुक गए और चाय पीते पीते लोगों से उन्होंने चर्चा शुरू कर दी। लोगों से उन्होंने पूछा कि आपके क्षेत्र में विधानसभा चुनाव कैसा परिणाम रहा लोगों ने बताया कि सपा प्रत्याशी राकेश वर्मा भारी वोटों से जीत गए थे, लेकिन उनको बेईमानी करते हुए हराया गया इस पर सपा मुखिया अखिलेश यादव ने लोगों से कहा यह तो सही बात है।  लखनऊ सहित बहुत सी जगहों पर भाजपा ने बेईमानी की है जिसकी वजह से आज वह सरकार बनाने में सफल हुए हैं उन्होंने लोगों से पूछा कि क्या भाजपा ने गांव में पैसे भी बनवाए हैं लोगों ने जवाब दिया कि भाजपा के प्रत्याशी ने चुनाव जीतने के लिए खूब पैसे बांटे हैं । 

आपको बता दें सपा मुखिया अखिलेश यादव का बाराबंकी की कुर्सी विधानसभा के निंदूरा में जगह-जगह उनका सपा कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार स्वागत किया गया और समाजवादी पार्टी जिंदाबाद अखिलेश भैया जिंदाबाद के नारे भी लगाए वही कुर्सी में मशहूर राजेंद्र यादव के होटल पर जैसे ही रुके अखिलेश यादव काफी संख्या में सपा कार्यकर्ता एक झलक पाने के लिए भारी संख्या में भीड़ इकट्ठा हो गया और दुकानदार से बोले कुल्हड़ में चाय पिलाईये और  पीते हुए मुस्कुराते हुए बोले की इसमें चीनी कम है  फिर दूसरी चाय मांगे चाय की चुस्की ले रहे थे फिर मुस्कुराते हुए बोले कि इसमें चाय पत्ती कम है फिर दुकानदार मुस्कुराते हुए  राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को देखने लगा और वह भी मुस्कुराने लगा फिर चुनाव का चर्चा करते हुए भाजपा पर चुनाव में बेईमानी करने का आरोप लगाया ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static