डिप्टी CM के सामने भिड़े BJP कार्यकर्ता और विधायक, केशव मौर्य ने दी विधायक को ये नसीहत

punjabkesari.in Thursday, Oct 20, 2022 - 10:34 PM (IST)

कुशीनगरः यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या का कुशीनगर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर आगमन के पूर्व ही भाजपा कार्यकर्ताओं और विधायक में जमकर झड़प हुई। झड़प एयरपोर्ट के बाहर से लेकर डिप्टी सीएम के आगमन के बाद उनके सामने भी जारी रहा। झड़प का कारण एयरपोर्ट परिसर में प्रवेश के लिए पास जारी न होना कार्यकर्ताओं की नाराजगी का कारण बना है। डिप्टी सीएम के सामने तू तू मैं मैं शुरू हो गया। जिसके बाद डिप्टी सीएम ने विधायक असीम कुमार को कार्यकर्ताओं की बात सुनने की नसीहत दे दी।

PunjabKesari
दरअसल, यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य देवरिया के पथरदेवा में आयोजित किसान मेला में सम्मिलित होने के लिए राजकीय विमान से कुशीनगर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंचे थे। इनके स्वागत को लेकर कार्यकर्ताओं में एयरपोर्ट के अंदर जाने की जद्दोजहद होने लगी। कई कार्यकर्ता पास बनवाने को लेकर हंगामा करने लगे। एयरपोर्ट प्रशासन और जिला प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी हुई।

 इसी बीच कुशीनगर के तमकुहीराज से निषाद पार्टी के विधायक डॉ असीम कुमार भी पहुंच गए। कार्यकर्ताओं की झड़प विधायक से भी शुरू हो गई। यह झड़प एयरपोर्ट के अंदर भी शुरू हो गया जिसके बाद डीएम और एसपी भी बीच बचाव में उतर आए। मामला यहीं तक नहीं थमा। जब एयरपोर्ट पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का स्वागत किया जा रहा था, तो उनके सामने भी विधायक और कार्यकर्ता भिड़ गए और तीखी बहस हुई। बात यहां तक बढ़ गई कि डिप्टी सीएम ने विधायक को सहन करने की नसीहत दे दी। इस पर विधायक ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि हम कार्यकर्ताओं की बात ही रख रहे थे।

अपराध को रोका नहीं जा सकता-डिप्टी सीएम
दूसरे कार्यकाल के दौरान पहली बार कुशीनगर पहुंचे   डिप्टी सीएम ने कहा कि कुशीनगर में विकास के कार्यों को आगे बढ़ाना है और निकाय चुनाव में पार्टी को जीत दिलाना है। संघ के जनसंख्या नियंत्रण पर उन्होंने कहा कि आरएसएस की बातें देश हित में हैं। वहीं लखनऊ और नोएडा में हो रही अपराधिक घटनाओं के सवाल पर डिप्टी सीएम ने कहा कि अपराध को रोका नहीं जा सकता, लेकिन अपराध करने वाला कोई नहीं बचेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static