पोलिंग बूथ पर दारोगा से बीजेपी कार्यकर्ताओं ने की अभद्रता, लक्ष्मीकांत बाजपाई बोले- 4 दिन की चाँदनी फिर अंधेरी रात है

punjabkesari.in Sunday, Apr 28, 2024 - 03:29 PM (IST)

मेरठः लोगों को सुशासन और अनुशासन का पाठ पढ़ाते हुए विपक्ष को भी अनुशासित होने की दुहाई देने वाली भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के अनुशासित होने के दावे की कलई खोलती हुई एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है । वायरल वीडियो में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और राज्यसभा सांसद लक्ष्मीकांत वाजपाई की मौजूदगी में भाजपा कार्यकर्ता पोलिंग स्टेशन पर मौजूद एक दरोगा को जमकर हड़का रहे हैं । इतना ही नहीं भाजपा कार्यकर्ता पोलिंग स्टेशन पर मौजूद दरोगा को हड़काते हुए किस लहजे का इस्तेमाल कर रहे हैं वो इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है । इस दौरान पोलिंग स्टेशन पर मौजूद दरोगा बेबस नजर आ रहा है । साथ ही भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और राज्यसभा सांसद लक्ष्मीकांत वाजपाई दरोगा को कह रहे हैं कि चार दिन की चांदनी और फिर अंधेरी रात है।

PunjabKesari

मेरठ, हापुड़ लोकसभा सीट पर चल रहा था दूसरे चरण का मतदान
दरअसल, बीती 26 तारीख को लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण का मतदान चल रहा था । इस दौरान मेरठ, हापुड़ लोकसभा सीट के लिए भी मतदान जारी था। जिसके तहत मेरठ के आरजी इंटर कॉलेज पर पोलिंग बूथ बनाया गया था । बनाए गए पोलिंग बूथ पर पुलिसकर्मी भी तैनात थे । इस दौरान एक भाजपा कार्यकर्ता बार-बार पोलिंग बूथ पर पहुंच रहा था जिसको लेकर पोलिंग बूथ पर तैनात एक दरोगा ने भाजपा कार्यकर्ता को रोक लिया । घटना की सूचना मिलने पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और राज्यसभा सांसद लक्ष्मीकांत वाजपाई अन्य नेताओं के साथ पोलिंग बूथ पर पहुंचे। यहां पर वाजपाई ने पोलिंग स्टेशन पर मौजूद दरोगा को हड़काते हुए कहा कि इस बात को ध्यान रखें की 4 दिन की चांदनी और फिर अंधेरी रात है। 

PunjabKesari

वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
खास बात यह रही कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और राज्यसभा सांसद लक्ष्मीकांत वाजपाई के साथ मौजूद भाजपा कार्यकर्ता ने दरोगा को जमकर हड़काया। इतना ही नहीं भाजपा कार्यकर्ताओं ने दरोगा से तू तड़ाक करते हुए जमकर अभद्रता की। वाजपाई के सामने भाजपा कार्यकर्ता दारोगा से अभद्रता करते रहे लेकिन उसने एक बार भी उन्हें रोकने की कोशिश नहीं की। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static