प्रयागराज में PM मोदी को काले झंडे दिखाने पर मचा हड़कंप, BJP कार्यकर्ताओं ने की पिटाई

punjabkesari.in Saturday, Feb 29, 2020 - 05:28 PM (IST)

प्रयागराजः कुंभ नगरी प्रयागराज में शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 27000 दिव्यांगों और बुजुर्गों को उपकरण वितरित कर नया विश्व रिकार्ड बनाया। वहीं इस दौरान कुछ लोगों ने मोदी को कुछ लोगों ने काले झंडे दिखाए। इससे मौके पर हड़कंप मच गया। जिसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शनकारियों को जमकर पीटा। पुलिस ने उन्हें भीड़ के चंगुल से छुड़ाकर हिरासत में ले लिया।
PunjabKesari
यह लड़के वीआईपी गैलरी के सामने बैठे थे। पीएम का भाषण शुरू होने के बाद एक ने अपनी काली जैकेट उतार कर लहरा दी जबकि दूसरे ने शर्ट उतारकर लहराई। अन्य ने जेब से काले कपड़े निकालकर लहराए। इन लड़कों का नाम है सौरभ जार्जटाउन, मोहित कर्नलगंज, दीपक करछना, जयशंकर रावत बबलू निवासी जार्ज टाउन है। बताया जा रहा है कि जिन लोगों ने मोदी को काले झंडे दिखाए, वे समाजवादी पार्टी से जुड़े हुए थे।

दिव्यांगों को उपकरण वितरित कर मोदी ने कहा कि हमारी सरकार द्वारा गरीबों के जीवन को सरल बनाने का काम जारी है। हमें पुन: मां गंगा किनारे आने का सौभाग्य मिला है। यहां हमें दिव्यांगों और बुजुर्गों के सेवा का मौका मिला। पूरी दुनिया में प्रयागराज के कुंभ की चर्चा हो रही है। बता दें कि इस समारोह में प्रधानमंत्री ने दिव्यांगों को स्मार्टफोन भी दिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static