UP Constable Recruitment: खून से लथपथ अभ्यर्थी पहुंचा एक्जाम सेंटर, परीक्षा के लिए नहीं की चोट की परवाह

punjabkesari.in Sunday, Aug 25, 2024 - 07:38 PM (IST)

हाथरस: उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में आज पुलिस भर्ती परीक्षा में शामिल होने के लिए घायल अवस्था में एक अभ्यर्थी ने 20 किलोमीटर का सफर तय किया। वह गंभीर हालत में था लेकिन उसने परीक्षा में शामिल होने के लिए उपचार नहीं कराया और घायल हालत में ही परीक्षा दी। 

मथुरा जिला के बजाना निवासी राहुल का आज हाथरस के अक्रूर इंटर कॉलेज में पुलिस आरक्षी भर्ती परीक्षा में सेंटर था। उसे आज सुबह इस परीक्षा में शामिल होना था।वहा आज अपने घर से परीक्षा केंद्र पर आ रह था।तो हाथरस से 20 किलोमीटर पहले इगलास के निकट एक अन्य बाइक ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। जिससे राहुल गंभीर रूप से घायल हो गया। परीक्षा कही छूट न जाए इसे लेकर राहुल सीधे खून से लथपथ हालत में परीक्षा केंद्र पर आ गया।वहा उसने घायल अवस्था में ही परीक्षा दी। 

उसका कहना था कि यदि वह उपचार में अपना समय लगा देता तो उसकी मेहनत पर पानी फिर जाता।अब वह परीक्षा देने के बाद अपना उपचार करवाएगा।उसका यह भी कहना था कि उसने पिछली बार भी। परीक्षा दी थी लेकिन एग्जाम निरस्त हो गया था।अब यदि वह इस बार भी परीक्षा नही देता तो उसकी पूरी मेहनत पर ही पानी फिर जाता जो उसने काफी समय से कर रखी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static