निकाय चुनाव: बदला आरक्षण तो पत्नियों को मैदान में उतारने की तैयारी शुरू

punjabkesari.in Friday, Mar 31, 2023 - 06:29 PM (IST)

नवाबगंज: नगर परिषद की अध्यक्षी पिछड़े वर्ग के लिए आरक्षित होने पर पहले जहां पुरुष प्रत्याशी दावे ठोंक रहे थे, वहीं अब ये पद पिछड़ी महिला के लिए आरक्षित होने के बाद अब ये दावेदार अपनी-अपनी पत्नियों को मैदान में उतारने के लिए तत्पर हैं। भाजपा से टिकट के दावेदारों की सूची लंबी है।

PunjabKesari

बाकी पार्टियों से गिने चुने दावेदार ही चर्चाओं में
निषाद राज पार्टी में शामिल होकर पार्टी के सिंबल पर निवर्तमान पालिकाध्यक्ष के चुनाव लड़ने की चर्चा ने जहां सभी को पेशोपेश में डाल रखा है तो बाकी पार्टियों से गिने चुने दावेदार ही चर्चाओं में हैं। आरक्षण जारी होते ही भाजपा की पूर्व जिलाध्यक्ष विमला शुक्ला का नाम अलग हो गया तो पिछड़े समाज के सशक्त दावेदार नीरेन्द्र सिंह राठौर के साथ ही प्रेम प्रकाश रस्तोगी व सभासद पति सन्तोष गुप्ता के नाम चर्चा में थे अब इनकी पत्नी उतर सकती हैं।

PunjabKesari

महिला सीट घोषित होते ही दाबेदारों ने अपनी पत्नियों को मैदान में उतारने का बनाया मन
महिला सीट घोषित होते ही इन दाबेदारों ने अपनी पत्नियों को मैदान में लाने का मन बना लिया है और पत्नियों के नाम पर ही टिकट की लाइन में लग गए हैं। इन दावेदारों में नीरेन्द्र सिंह राठौर पिछले चुनाव में पत्नी को मिले रिकार्ड वोटों व अपने अग्रज पूर्व पालिकाध्यक्ष व भाजपा के जिलाध्यक्ष रविन्द्र सिंह राठौर की छवि को लेकर पार्टी से सशक्त दावेदार नजर आ रहे हैं तो प्रेम प्रकाश रस्तोगी अपनी जन सेवा के साथ पुत्र सचिन रस्तोगी के पार्टी नेताओं से घनिष्ठता के बल पर टिकट की दावेदारी कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static