महिला का बाग में इस हालत में मिला शव, परिजनों ने रेप के बाद हत्या की जताई आशंका

punjabkesari.in Saturday, Oct 05, 2019 - 01:51 PM (IST)

मेरठः योगी सरकार महिलाओं की सुरक्षा के चाहे लाख दावे कर रही हो, लेकिन हकीकत में ये दावे खोखले साबित हो रहे हैं। ताजा मामला मेरठ का है। जहां घास लेने गई 50 वर्षीय महिला की रेप के बाद हत्या कर दी गई। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
PunjabKesari
मामला किठौर थाना इलाके के सिलौर गांव का है। यहां की निवासी 50 वर्षीय महिला जंगल मे घास लेने गई थी। देर शाम तक जब महिला घर नहीं पहुंची तो परिवार के लोगों ने तलाश की। जंगल में एक आम के बाग में महिला शव पड़ा मिला। मृतका के शरीर पर बेरहमी पीटने के बाद आए चोटों के निशान थे। शरीर पर कपड़ों की हालत देख कर बलात्कार के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है।
PunjabKesari
वहीं हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजनों ने देर रात मेरठ मुरादाबाद हाइवे जाम कर दिया। महिला के शव को पुलिस कर्मियों को अपने कब्जे में लेने के लिए खासी मशक्कत करनी पड़ी। इस दौरान पुलिस के साथ मृतका के परिजनों की नोकझोक भी हुई। सूचना पर सीओ किठौर आलोक सिंह पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे।

इस बारे में सीओ आलोक सिंह का ये कहना है कि हम कातिल के काफी नज़दीक है और कुछ सूत्र मिले है जिससे हम जल्द इस हत्या का खुलासा करेंगे। शव की हालत देख कर ये लगता है कि मरने से पहले महिला ने काफी संघर्ष किया, लेकिन दरिंदो से अपनी जान नही बचा पाई। मौके पर डॉग स्क्वायड की टीम को भी बुलाया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है।








 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static