प्रेम प्रसंग के चलते युवक व युवती ने खाया जहर, प्रेमिका की मौत, प्रेमी की हालत नाजुक

punjabkesari.in Monday, Dec 04, 2023 - 01:55 PM (IST)

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में प्रेम प्रसंग के चलते युवक व युवती ने जहर खा कर सुसाइड करने की कोशिश की। इस दौरान युवती की मौत हो गई जब प्रेमी युवक की जहर खाने के बाद हालत बिगड़ गई। बताया जा रहा है कि प्रेमी ने जहर खाने की सूचना 108 पर कॉल करके दी। जिससे मौके पर दोनो को जिला अस्पातला में भर्ती कराया गया जहां पर डॉक्टरों ने युवती को मृत घोषित कर दिया जब कि प्रेमी का गंभीर हालत में इलाज चल रहा है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दोनो का काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों आपस में शादी करना चाहते थे लेकिन परिजन इसके खिलाफ थे। जिससे आहत होकर दोनो एक साथ सुसाइड करने की योजना बनाई और गन्ने के खेत में जाकर प्रेमी जोड़े ने जहर खा ली जिससे युवती की मौत हो गई। जबकि प्रेमी जिन्दगी और मौत की जंग जिला अस्पताल में लड़ रहा है।

जानकारी के मुताबिक मामला कुशीनगर जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के ग्राम सभा पिपरा माफी गांव क्षेत्र की बताई जा रही है। जहां पर एक युवक का एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बीते दिन मां को प्रेम प्रसंग की जानकारी हुई। बताया जा रहा है कि मां ने प्रेम प्रसंग का विरोध किया जिससे आहत होकर प्रेमी जोड़े ने सुसाइड का का फैसला कर लिया। फिलहाल जहर खाने से युवती की मौत हो गई है जबकि प्रेमी का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। हालांकि पुलिस ने मां की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच पड़ताल कर रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static