Breaking News: बिल्डर के गुर्गों ने योगी पुलिस को दी चुनौती, दो गैंग के बीच 100 राउंड फायरिंग

punjabkesari.in Saturday, Jun 22, 2024 - 03:02 PM (IST)

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के पीलीभीत बाईपास पर करोड़ों के प्लाट पर कब्जे को लेकर बिल्डर के गुर्गों ने कई राउंड फायरिंग की। बजरंग ढाबे के पास दोनों ओर से हाईवे को बंद कर दिया गया। राहगीरों को भी पीटा। फिल्मी स्टाइल में दोनों ओर से जमकर गोलियां चलीं गोलियां दीवारों में भी धंस गईं है। इज्जत नगर पुलिस ने दो आरोपियों को बंदूक के साथ गिरफ्तार कर लिया है। थाने पर हत्या के प्रयास, बलवा समेत कई धाराओं में दोनों पक्षों के 50 से 60 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों की फॉर्च्यूनर भी पुलिस ने कब्जे में ली है।

PunjabKesari

पीलीभीत बाईपास पर गुंडे मचा रहे थे बवाल, एक घंटे बाद पहुंची पुलिस
पीलीभीत बाईपास पर बिल्डर राजीव राणा और आदित्य उपाध्याय के गुर्गों के बीच गोलीबारी हुई। हिस्ट्रीशीटर रोहित ठाकुर ने बीच रोड पर खड़े होकर फायरिंग की। इस दौरान छत पर टहल रहे हैं एक व्यक्ति को भी गोली लग गई। प्लाट में खड़ी दो जेसीबी को भी आग लगा दी गई। जमकर तोड़फोड़ हुई। सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी गई। एक घंटे बाद पुलिस वहां पहुंची। इसको लेकर लोगों में पुलिस के खिलाफ भी काफी रोष है। माना जा रहा है कि थाना पुलिस की मिलीभगत से दबंगों ने कब्जा करने की कोशिश की।

 

सुबह 7 भी से एक घंटे तक गुंडों के हवाले रहा पीलीभीत बाईपास
सीओ तृतीय अनीता सिंह चौहान ने बताया कि शनिवार सुबह 7 बजे इज्जतनगर पुलिस को सूचना मिली कि बजरंग ढाबे के पास आदित्य उपाध्याय की शंकर महादेव मार्बल्स के नाम से दुकान है। सुबह बिल्डर राजीव राणा उसका बेटा और पार्टनर केपी यादव अपने 40 से 50 अज्ञात लोग और दो जेसीबी लेकर पहुंचे। उन्होंने दुकान में तोड़फोड़ और कब्जा करने की कोशिश की। दोनों ओर से फायरिंग की गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static