भाभी से एकतरफा प्यार में युवक को गवांनी पड़ी जान, भाई ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Thursday, Oct 27, 2022 - 12:05 PM (IST)

कुशीनगर(अनूप कुमार): पडरौना कोतवाली के त्रिलोकपुर बुजुर्ग के हरिजनटोली में एक युवक की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। भाभी से एकतरफा प्यार के विवाद में मृतक अपनी भाभी से विवाद कर रहा था। भाभी और भाई ने मिलकर युवक की पीटकर हत्या कर दी। हत्या की सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी मुताबिक सदर कोतवाली के त्रिलोकपुर बुजुर्ग निवासी 23 वर्षीय बाबूलाल की उसी के भाई और उसके परिजनों द्वारा बांधकर और फिर बेरहमी से पीट कर हत्या करने का मामला सामने आया। मृतक की मां ने बताया कि देर शाम उसकी बड़ी बहू बकरी चराने गई थी। जब वह लौटी तो उसने मृतक देवर बाबूलाल पर जोर जबरदस्ती का आरोप लगाया। जिसके बाद मेरे बड़े बेटे मुन्द्रिका ने अपनी पत्नी और दोनों बच्चों के साथ मिलकर बाबूलाल को कोठी में बांध दिया। उन्होंने उसका गला कसकर बांधा और बेरहमी से पीटने लगे, जिससे बाबूलाल की मौत हो गई।

PunjabKesariग्रामीणों के मुताबिक बाबूलाल तीन भाईयों में सबसे छोटा था। एक साल पहले बड़े भाई मुन्द्रिका की पत्नी से अपने दूसरे नम्बर के भाई गणेश से प्रेम-प्रसंग के शक में बाबूलाल ने चाकू घोंपकर हत्या कर दी। मृतक भाई गणेश शादीशुदा था जिसकी पत्नी और बच्चे अलग रहते हैं। इस बार बाबूलाल पर उसकी बड़ी भाभी ने खेत में बकरी चराने के दौरान बाबूलाल पर जोर जबरदस्ती करने का आरोप लगाया। जिसके बाद घर आकर भाभी ने परिजनों को इस बारे में बताया । बाबूलाल और उसकी भाभी में कहासुनी ही हो रही थी कि तभी उसका बड़ा भाई मुन्द्रिका आ गया और बाबूलाल को अपने परिवार के लोगों  संग मिलकर बेरहमी से पीटने लगा। मृतक की मां का आरोप है कि बड़े बेटे मुन्द्रिका, और उसकी पत्नी की पिटाई से बाबूलाल की मौत हो हुई है।

PunjabKesariवहीं ग्रामीणों की सूचना पर कोतवाली पड़रौना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई। मृतक की मां के आरोप पर आरोपी भाभी व भाई को पुलिस ने  गिरफ्तार कर लिया। कोतवाली पड़रौना प्रभारी राज प्रकाश सिंह ने बताया कि युवक कुछ नशे में था और अपनी भाभी से झगड़ा कर रहा था। उसी दौरान भाई भी आ गया और कहासुनी हाथापाई में बदल गई और युवक की मौत हो गई। आगे की कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static