Moradabad Crime News: देवर ने भाभी को चाकू मारकर उतारा मौत के घाट, जानिए क्या है पूरा मामला?

punjabkesari.in Monday, Mar 20, 2023 - 06:12 PM (IST)

मुरादाबादः देवर-भाभी का रिश्ता एक बार कलंकित हुआ है। मानसिक रूप से कमजोर युवक ने 50 रुपये की खातिर अपनी भाभी पर चाकू से हमला कर दिया। बचाने आए पिता पर भी हमला किया। घायल महिला की रविवार को उपचार के दौरान मौत हो गई।

PunjabKesari
यह भी पढ़ें-पिता की मौत के बाद बिलखते मासूम ने पूछे ऐसे सवाल...एक-एक शब्द चीर देगा दिल

क्या है पूरा मामला? 
थाना मझोला क्षेत्र के जयंतीपुर निवासी अहमद अली का बड़ा बेटा सुब्हान मानसिक रुग्ण है। गुरुवार की दोपहर लगभग दो बजे सुबहान अपनी मां चंदा से सिगरेट खरीदने के लिए 50 रुपये मांग रहा था। पैसे देने से इनकार पर सुब्हान मां से झगड़ा करने लगा। घर में शोर होता देख अहमद अली के दूसरे बेटे उस्मान की पत्नी आरिफा बीच में बोल पड़ी। जिससे नाराज सुब्हान ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। महिला की चीख सुनकर अहमद अली दौड़े तो बेटे ने उन पर भी हमला कर दिया। आरिफा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। गंभीर होने पर चिकित्सकों ने आरिफा को हायर सेंटर रेफर कर दिया। इसके बाद परिवार वाले नया मुरादाबाद स्थित निजी अस्पताल ले गए। जहां उसकी मौत हो गई।

PunjabKesari
यह भी पढ़ें-
Instagram पर महिला के प्यार में इस कदर खोया कि घरवालों को भूल गया युवक,

पोस्टमार्टम रिपोर्ट और तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगीः एसपी सिटी
एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने कहा कि सिगरेट के पैसे न देने पर हुए विवाद में भाभी की बात से नाराज युवक ने चाकू से हमला कर दिया। गंभीर रूप से जख्मी आरिफा की इलाज के दौरान मौत हो गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static